S M L

ICC cricket world cup 2019: वर्ल्ड कप से पहले फिट होने की उम्मीद में है ऑस्ट्रेलिया का यह तेज गेंदबाज

ICC cricket world cup 2019: पीठ में लगी चोट के चलते भारत दौरे पर नहीं आ पा रहे हैं जोश हेजलवुड

Updated On: Feb 14, 2019 01:38 PM IST

FP Staff

0
ICC cricket world cup 2019: वर्ल्ड कप से पहले फिट होने की उम्मीद में है ऑस्ट्रेलिया का यह तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. उनका इस सप्ताह स्कैन होगा जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह कब तक वापसी कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ हाल में दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे. वह भारत और पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे.

हेजलवुड ने कहा कि उन्होंने विश्व कप के अभ्यास मैचों में वापसी करने को अपना लक्ष्य बनाया है और शुक्रवार को होने वाले स्कैन से उनकी प्रगति की तस्वीर भी स्पष्ट हो जाएगी.

उन्होंने कहा, ‘हमें कल अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. उम्मीद है कि आगामी सप्ताह में हम इसके अनुसार काम करेंगे. उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा. हम विश्व कप को ध्यान में रखकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे की सब कुछ सही तरह से आगे बढ़े.’

इसके अलावा हेजवुड ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के बॉलिग कोच साकेर के इस्तीफे पर भी अपनी निराशा जताई. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वर्ल्ड कप के बाद होने वाली एशेज सीरीज के लिए अगर उन्हें किसी सलाह की जरूरत पड़ी तो वह अब भी साकेर के पास ही जाएंगे.

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi