S M L

चैपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तानी कप्तान की भारतीय टीम को चेतावनी, हर बार की तरह पड़ेंगे भारी

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा 'खोने के लिए हमारे पास कुछ नहीं है'

IANS Updated On: May 27, 2017 05:33 PM IST

0
चैपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तानी कप्तान की भारतीय टीम को चेतावनी, हर बार की तरह पड़ेंगे भारी

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भरोसा है कि उनकी टीम चैपियंस ट्रॉफी में चार जून को होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपना शानदार रिकॉर्ड कायम रखेगी.

आईसीसी विश्व कप और टी20 को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा है. उसने पिछली तीन भिड़ंत में दो मुकाबले जीते हैं और एक में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है.

उन्होंने टूर्नामेंट से पहले कहा, ‘भले ही बाकी टूर्नामेंट में हमारा रिकॉर्ड भारत से बेहतर नहीं है, लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है. हम उनके खिलाफ इस रिकॉर्ड को कायम रखना चाहेंगे और यह रोमांचित करने वाला है.’ दोनों टीमों के खेल प्रेमियों के लिए यह मैच भले ही काफी विशेष हो लेकिन सरफराज ने कहा कि उनकी टीम एक बार में सिर्फ एक ही मैच पर ध्यान लगाएगी.

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास गंवाने के लिए कुछ नहीं है, हम सिर्फ अपना नेचुरल खेल खेलना चाहते हैं. हमने हाल में वेस्टइंडीज में एक बहुत ही अच्छी सीरीज खेली है, जिसमें खिलाड़ियों ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है.’ सरफराज ने कहा, ‘हमें इस टूर्नामेंट में बढ़िया खेल दिखाने की उम्मीद है और हम इसे जीतना चाहते हैं. यह हमारे लिए काफी अच्छा समय है और हमने एजबेस्टन में काफी अभ्यास सत्र में अभ्यास किया है और हम इसमें खेलने के लिये तैयार हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi