S M L

चैपियंस ट्रॉफी 2017: मैक्लेनेघन, एंडरसन, मिल्न की कीवी टीम में वापसी

मैक्लेनेघन और मिल्न ने पिछले साल टी-20 विश्व कप के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला

Updated On: Apr 24, 2017 06:06 PM IST

IANS

0
चैपियंस ट्रॉफी 2017: मैक्लेनेघन, एंडरसन, मिल्न की कीवी टीम में वापसी

इस साल जून में शुरू हो रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है. टीम में मिचेल मैक्लेनेघन, कोरी एंडरसन और एडम मिल्न की वापसी हुई है. न्यूजीलैंड टीम के चयनकर्ताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की. इस टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान केन विलियमसन को सौंपी गई है.

न्यूजीलैंड टीम के चयनकर्ता माइक हैसन और गेविन लारसन ने टीम की घोषणा की. मैक्लेनेघन, एंडरसन और मिल्न को कई माह के रिहैबिलिटेशन और वर्तमान में भारत में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में उनकी फिटनेस को देखते हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है.

आईपीएल में मैक्लेनेघन जहां मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं. वहीं मिल्न रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और एंडरसन दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल हैं. टीम के चयनकर्ता हैसन ने कहा, ‘तीनों खिलाड़ियों को उनकी फॉर्म में वापस आता देख अच्छा लग रहा है. इनकी वापसी से टीम के अनुभव में इजाफा होगा. मैक्लेनेघन और मिल्न अच्छा खेल रहे हैं और एंडरसन ने दर्शाया है कि वह राष्ट्रीय टीम की गेंदबाजी पंक्ति के लिए सही हैं.’

चोटिल रहने के कारण मैक्लेनेघन और मिल्न ने पिछले साल भारत में हुए टी-20 विश्व कप के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला. इसके अलावा एंडरसन भी पीठ की चोट के कारण क्रिकेट से बाहर चल रहे थे. इस कारण वह पिछले साल जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल नहीं हो पाए.

न्यूजीलैंड टीम : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, ट्रैंट बोल्ट, नील ब्रूम, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गप्टिल, टॉम लाथम, मिचेल मैक्लेघन, एडम मिल्न, जिमी नीशम, जीतन पटेल, ल्यूक रोंकी, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी और रॉस टेलर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi