S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : भारत के लिए मुस्तफिजुर के पास क्या है खास हथियार

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को खेला जाएगा

Updated On: Jun 13, 2017 07:26 PM IST

Bhasha

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : भारत के लिए मुस्तफिजुर के पास क्या है खास हथियार

दो साल पहले भारतीय बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ाने वाले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को उम्मीद है कि भारत के खिलाफ उनके ऑफ कटर्स बड़े कारगर साबित होंगे. उन्हें लगता है  कि चैंपियंस ट्रॉफी सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हालात उनकी ऑफ कटर गेंदों के लिए मुफीद है.

दो साल पहले भारतीय टीम ने जब बांग्लादेश का दौरा किया था तब रहमान ने लगातार दो मैचों में पांच विकेट लेकर सुर्खियां बटोरी थी. अब भारत और बांग्लादेश गुरुवार को सेमीफाइनल में खेलेंगे.

उन्होंने बांग्लादेश के डेली स्टार अखबार से कहा, ‘सुधार का कोई अंत नहीं होता. मेरे कटर्स बांग्लादेश में काफी असरदार होते हैं. लेकिन यहां उतना प्रभावित नहीं कर पा रहा. मैं कोशिश कर रहा हूं.’ उन्होंने कहा, ‘भारत के खिलाफ सेमीफाइनल को लेकर सभी का मनोबल ऊंचा है. उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रयास करूंगा.’

मुस्तफिजुर ने अभी तक टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं किया है. उन्होंने तीन मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया है. माना जा रहा था कि इंग्लिश कंडीशन में मुस्तफिजुर को खेलना कतई आसान नहीं होगा. उस लिहाज से उनका प्रदर्शन कमजोर कहा जाएगा. 52 रन देकर एक विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. ऐसे में उनकी ऑफ कटर क्या कर पाएगी, इसे लेकर भरोसे से नहीं कहा जा सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi