S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017, India Vs Pakistan : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दोपहर 3 बजे से

Updated On: Jun 03, 2017 04:00 PM IST

FP Staff

0
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017, India Vs Pakistan : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे रोमांचक भारत-पाकिस्तान मैच रविवार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. बर्मिंघम में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमें तैयार हैं. तमाम टीमों के बीच भारत इकलौती ऐसी टीम है, जिसने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भी उसे ही जीत का दावेदार माना जा रहा है चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के मुकाबले पाकिस्तान का पलड़ा भारी है. ये अकेला ऐसा आईसीसी टूर्नामेंट (वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी) है.

जहां पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ जीत दर्ज की है.दोनों टीमों के बीच इस आईसीसी टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच हो चुके हैं, जिसमें से दो पाकिस्तान और एक इंडिया ने जीता. पाकिस्तान ने ये मैच 2004 और 2009 की चैंपियंस ट्रॉफी में जीते. जबकि 2013 के टूर्नामेंट में भारतीय टीम डकवर्थ लुइस सिस्टम से 8 विकेट से जीती थी. भारत के पास शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट कोहली रूप में मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण है.वहीं भारतीय गेंदबाजी की तारीफ शाहिद अाफरीदी से ग्लेन मैक्ग्रा जैसे दिग्गज तक कर चुके हैं. ऐसे में वह हॉट फेवरेट बनी हुई है.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच एजबेस्टन में होगा में खेला जाएगा. हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi