S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: श्रीलंकाई टीम में मलिंगा शामिल

हाल ही में चोट से लौटे एंजेलो मैथ्यूज को बनाया गया है कप्तान

Updated On: Apr 24, 2017 06:06 PM IST

IANS

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017: श्रीलंकाई टीम में मलिंगा शामिल

जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी शामिल किया गया है. लंबे समय से चोटिल रहने के कारण उनकी उपस्थिति पर संदेह जताया जा रहा था. लेकिन क्रिकेट श्रीलंका के चयनकर्ताओं ने संतुष्टि जताई है कि मलिंगा चैंपियंस ट्रॉफी में 10 ओवर तक खेलने और 50 ओवरों तक क्षेत्ररक्षण करने के लिए फिट हैं.

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, मलिंगा ने नवंबर 2015 में अपना पिछला एकदिवसीय मैच खेला था. उनके साथ चैंपियंस ट्रॉफी के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में चमारा कापुगेदेरा को भी जगह मिली है. उन्होंने जनवरी, 2016 के बाद से अपना कोई भी मैच नहीं खेला.

इस टीम की कमान एंजेलो मैथ्यूज को सौंपी गई है, जो हाल ही में हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक होकर वापस लौटे हैं. इस अवसर पर श्रीलंका क्रिकेट (एसएलएसी) के अध्यक्ष तिलांगा सुमतिपाला ने कहा, ‘मेडिकल जांच के बाद यह सामने आया है कि मलिंगा 10 ओवर तक गेंदबाजी कर सकते हैं. वह वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं, जो हमारे लिए लाभदायक है. अभी हमें रिपोर्ट मिली है कि वह आठ ओवरों तक खेलने के लिए फिट हैं, लेकिन हम कोशिश कर रहें कि वह 10 ओवरों तक खेल सकें.’

श्रीलंका टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), उपुल तरंगा, निरोशान डिकवेला, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, चमारा कापुगेदरा, एसेला गुणरत्ने, दिनेश चंडीमल, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, नुवान कुलसेकरा, थिसारा परेरा, लक्षण संदाकन और सेकुगे प्रसन्ना.

स्टैंड बाइ : दिलरुवान परेरा और दनुश्का गुणातालिका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi