S M L

आदिल रशीद के चुनाव पर उठे विवाद से नाराज हैं ये दिग्गज खिलाड़ी

ऑल राउंडर इयान बॉथम ने कहा कि स्पिनर आदिल राशिद को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए घरेलू टीम में चुने जाने से उठा विवाद गैर जरूरी है

FP Staff Updated On: Jul 28, 2018 07:23 PM IST

0
आदिल रशीद के चुनाव पर उठे विवाद से नाराज हैं ये दिग्गज खिलाड़ी

इंग्लैंड के महान ऑल राउंडर इयान बॉथम ने कहा कि स्पिनर आदिल राशिद को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए घरेलू टीम में चुने जाने से उठा विवाद गैर जरूरी है.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने हालांकि इसे ‘हास्यास्पद’ करार दिया था. वहीं पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को भी लगता है कि रशीद को टीम में चुना जाना काउंटी क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन बाथम इससे इत्तेफाक नहीं रखते.

बॉथम ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘माइकल वॉन क्या कहना चाहते हैं, मैं समझ नहीं सका, यह गैर जरूरी है. आदिल भी इससे परेशान हो चुका है और उसने इसलिए प्रतिक्रिया दी. काफी कुछ लिखा गया और मुझे यह बात समझ नहीं आ रही. मुझे वह लड़का पसंद है और मुझे लगता है कि वह अच्छा खेल रहा है.’

एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को काउंटी और इंग्लैंड लायंस की ओर से लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण पहली बार नेशनल टेस्ट टीम में जगह मिली है. उन्होंने एसेक्स को 2017 में काउंटी खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई और उन्हें साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया था.

दिसंबर 2016 में भारत के खिलाफ चेन्नई में अपना पिछला टेस्ट खेलने वाले रशीद को हाल में वनडे मैचों में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत टेस्ट टीम में जगह दी गई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 23 .95 की औसत से 20 विकेट चटकाए है.

इन विकेट्स में भारत के कप्तान विराट कोहली का वह विकेट भी है जह आउट होने के बाद कोहली के चेहरे पर छाए अविश्वास के भाव पूरी दुनिया में इंटरनेट की सुर्खियां बने थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi