S M L

अभी कुछ साल और दिखेगा क्रिकेट के मैदान पर एबी डिविलियर्स का जलवा

हाल ही में डिविलियर्स ने किया था क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास का ऐलान

FP Staff Updated On: Jul 11, 2018 12:02 PM IST

0
अभी कुछ साल और दिखेगा क्रिकेट के मैदान पर एबी डिविलियर्स का जलवा

हाल ही में क्रिकेट के मैदान से संन्यास लेकर अपने फैंस को चौंकाने वाले साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने अब एक राहत की खबर दी है. उनका कहना है कि वह अगले कुछ सालों तक आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे. यानी उनके फैंस अभी कुछ वक्त और मैदान पर उनकी काबिलियत का मजा ले सकते हैं.

दरअसल अपने संन्यास के वक्त उन्होंने कहा था कि विदेश में खेलने की उनकी कोई योजना नहीं है और वह उम्मीद करते हैं कि साउथ अफ्रीका के घरेलू क्रिकेट में अपनी  टीम टाइटंस के लिए खेल सकें.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि. ‘अभी कुछ साल तक मैं आईपीएल खेलूंगा . मेरी कोशिश होगी कि टाइटंस के लिए भी खेलूं और युवा क्रिकेटरों की मदद करूं.’

आईपीएल के अपने लगाव के बारे बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ मेरे पास कई इंटरनेशनल ऑफर हैं लेकिन आरसीबी मेरे लिए काफी अहम है. बेंगलुरू मेरे लिए दूसरे घर के जैसा है. भारत में मैंने अपना 100वां टेस्ट खेला था. भारत मेरे जेहन में खास जगह रखता है.’

माना जा रहा था कि डिविलियर्स 2019 वर्ल्ड कप तक खेलना जारी रखेंगे लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्होंने सभी तरह से फॉर्मेट से संन्यास लेकर पूरी दुनिया को चौंका दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi