S M L

टिम पेन की कप्तानी ज्यादा दिन नहीं चलने वाली- शेन वॉर्न

बॉल टेंपरिंग की घटना के बाद टिम पेन को ऑस्ट्रेलिया का विकेटकीपर नियुक्त किया गया है

Updated On: May 18, 2018 02:33 PM IST

FP Staff

0
टिम पेन की कप्तानी ज्यादा दिन नहीं चलने वाली- शेन वॉर्न

बॉल टेंपरिंग के मसले के बाद अप्रत्याशित रूप ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान बने टिम पेन भले ही अपनी योजनों के बारे में बात कर रहे हों लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वॉर्न का मानना है कि उनकी  कप्तानी ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के टेलीकास्ट राइट हासिल करने वाले फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए वॉर्न का कहना है, ‘मैं गिलक्रिस्ट के सामने ही कहना चाहता हूं कि ज्यादातर विकटकीपर अच्छे कप्तान नहीं बन सकते. मेरे ख्याल से विकेटकीपर्स उपकप्तान के तौर पर सही होते हैं कप्तानी के लिए नहीं.

उनका कहना था कि, ‘टिम पेन ने हालांकि कम वक्त में अच्छा काम किया है लेकिन मुझे लगता है कि वह लॉन्ग टर्म के लिए अच्छे विकल्प नहीं हैं. हमारे लिए अच्छी बात यह है कि जस्टिन लैंगर कोच के तौर पर मौजूद हैं. अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान बनाने का विकल्प भी आजमाया जा सकता है.’

दरअसल टिम पेन को बॉल टेंपरिंग के मसले के बाद कप्ताम बनाया गया है. साउथ अफ्रीका में केपटाउन टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेनक्रॉफ्ट बॉल टेंपरंग करते पकड़े गए थे जिसके बाद इस मामले का मास्टर माइंड डेविड वॉर्नर और कप्तान स्टीव स्मिथ को 12 महीने के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है. बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi