S M L

'शास्त्री ने अपने करियर में किया ही क्या है जो इतनी बयानबाजी करते हैं'

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का कोच शास्त्री पर तगड़ा हमला

Updated On: Dec 15, 2018 11:12 AM IST

FP Staff

0
'शास्त्री ने अपने करियर में किया ही क्या है जो इतनी बयानबाजी करते हैं'

हाल ही में संन्यास लेने वाले भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पर जोरदार निशाना साधा है. गौतम ने शास्त्री को उनके उस बयान के लिए आड़े हाथों लिया है जिसमें उन्होंने कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को पिछले 15-20 सालों की सर्वश्रेष्ठ टीम करार दिया था.

न्यूज 18 के साथ बात करते हुए गंभीर का कहना था, ‘मेरी समझ में नही आता कि शास्त्री ने अपने करियर में अब कौनसी बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली.’

यह भी पढ़ें: तो क्या गैरी कर्स्टन फिर से टीम इंडिया के कोच बनने वाले हैं!

गंभीर का कहना है, ‘ जिन लोगो ने अपने करियर में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं किया होता वही ऐसी बातें करते हैं. ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड चैंपयनशिप जीतने के के अलावा शास्त्री ने कुछ खास नहीं किया है. मुंझे नहीं लगता कि वह विदेश में किसी भी जीत के दौरान टीम का हिस्सा रहे हैं. जब आप खुद कुछ हासिल नहीं करते हैं तभी ऐसी बयानबाजी करते हैं. मुझे भरोसा है कि लोग शास्त्री की बातों को गंभीरता से नहीं लेंगे. मुझे लगता है उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं देखा है क्योंकि अगर ऐसा होता तो वह इस तरह का बयान नहीं देते.’

गंभीर यहीं नहीं रुके. उनका कहना था कि अगर कोई टीम विदेश में 4-1 से भी सीरीज जीत ले तब भी कोई ऐसी बात नहीं कहेगा कि यह विदेश दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम है.

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर भारत सीरीज में हार बचाने में नाकाम रहा थे तब शास्त्री ने दावा किया था कि कोहली की यह टीम इंडिया पिछले 15-20 सालों में विदेश दौरा करने वाली बेस्ट टीम है. उनके इस बयान की काफी आलोचना भी हुई था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi