S M L

युवराज सिंह को अंदाजा था कि वह पहले राउंड में 'अनसोल्ड' रह जाएंगे...

आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने बेस प्राइस एक करोड़ रुपए में ही खरीदा है युवराज को

Updated On: Dec 20, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
युवराज सिंह को अंदाजा था कि वह पहले राउंड में 'अनसोल्ड' रह जाएंगे...

मंगलवार को जयपुर में हुई आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी की तमाम कहानियों में युवराज की सिंह की कहानी भी अहम रही. कभी इस लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे युवराज को पहले राउंड में कोई खरीदार ही नहीं मिला और दूसरे राउंड में उनके बेस प्राइस यानी एक करोड़ रुपए में मुंबई इंडियंस ने उन पर दांव लगाया.

अब युवराज का कहना है कि जब पहले राउंड में वह नहीं बिके तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं हुआ था . उन्हें अंदाजा था कि दूसरे राउंड में ही उनकी बोली लगेगी. मुंबई मिरर के साथ बात करते हुए युवराज का कहना था, ‘इसमें निराश होने जैसी कोई बात नहीं थी. मुझे पता थी कि मेरा नंबर दूसरे राउंड में ही आएगा. इसकी वजह भी साफ है. कोई आईपीएल टीम बनाता है तो निगाहें  युवा खिलाड़ियों पर ही होती हैं. यह तो तय है कि मैं इस वक्त अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हूं. लिहाजा मुझे यही उम्मीद थी कि आखिरी राउंड में ही मुझे कोई खरीदार मिल सकेगा.

हालांकि युवराज को इस बात की खुशी है कि वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ रहे हैं. उनका कहना है कि मुंबई इंडियंस में उन्हें काफी घरेलू माहौल मिलेगा. जहीर खान इस टीम के कोचिंग स्टाफ में हैं, सचिन तेंदुलकर मेंटोर की भूमिका में हैं और रोहित शर्मा कप्तान हैं. मैंने इनके साथ काफी क्रिकेट खेला है और अब मैं इनके साथ फिर से खेलने के लिए तैयार हूं. जब आपको इस तरह का सपोर्ट मिलता है तब आप सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं.’

युवराज सिंह के मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने पर कप्तान रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए उनका स्वागत किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi