S M L

Highlights, IPL 2018, Cricket Score, CSK v SRH at Hyderabad: चेन्नई ने 4 रन से जीता रोमांचक मुकाबला

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया

FP Staff | April 22, 2018, 07:48 PM IST

0
178 / 6 Overs20.0 R/R8.9 Fours9 Sixes12 Extras2

Match Status: Match Ended

Match Result: Chennai Super Kings beat Sunrisers Hyderabad by 4 runs

Batsman Status R B 4s 6s
Wriddhiman Saha (W) 5 5 0 0
Rashid Khan 17 4 1 2

हाइलाइट

Apr 22, 2018

  • 19:36(IST)

    आखिरी गेंद पर राशिद गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाने से चूक गए और एक रन ही जोड़ पाए और चेन्नई सुपर किंग्स ने चार से मुकाबला जीता.

  • 19:35(IST)

    थर्ड मैन की तरफ राशिद ने चौका लगाया और एक गेंद पर छह रन की जरूरत.

  • 19:33(IST)

    फाइन लेग पर राशिद ने छक्का लगाया . अब दो गेंद पर 10 रन 

  • 19:32(IST)

    चार गेंद बची है और रन चाहिए 17.

  • 19:30(IST)

    19वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने लॉन्ग आॅफ पर छक्का जड़ा. हैदराबाद को जीत के लिए अब छह गेंदों पर 19 रन चाहिए और यहां मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है.

  • 19:29(IST)

    विलियमसन के लौटने के तीन गेंद बाद ही पहले से सेट बल्लेबाज पठान भी वापस लौट गए. ठाकुर की गेंद पर पठान ने रैना को अपना कैच थमा दिया.

  • 19:24(IST)

    यहां ब्रावो ने कप्तान विलियमसन को वापस पैवेलियन भेज दिया है. ब्रावो की स्लोअर गेंद को विलियमसन ने उठाया और यहां जडेजा का शानदार कैच, जडेजा ने आगे डाइव लगाकर हैदराबाद को बड़ा झटका दिया. विलियमसन 84 रन की शानदार पारी खेलकर वापस लौटे.

  • 19:17(IST)

    17 ओवर का खेल हो चुका है और हैदराबाद को जीत के लिए 18 गेंद पर 42 रन की जरूरत है. कप्तान विलियमसन और पठान के बीच 70 रन साझेदारी हो गई है, जो चेन्नई के लिए मुश्किल खड़ी कर रही है. अगर ये जोड़ी अंतिम तक टिक गई तो चेन्नई से मैच भी छिन सकती है.

  • 19:08(IST)

    यूसुफ पठान ने अब अपना हाथ खोला और ब्रावो की गेंद पर लॉन्ग आॅफ पर छक्का जड़ा और इस बड़े शॉट के साथ ही विलियमसन और पठान के बीच 54 रन की पार्टनरशिप हो गई है, ओवर की आखिरी गेंद पर डीप मिड विकेट पर पठान के बल्ले से एक और छक्का निकला.

  • 19:04(IST)

    कर्ण शर्मा का यह ओवर चेन्नई के लिए महंगा रहा. इस ओर में विलियमसन के तीन छक्के लगे. हैदराबाद के कप्तान ने इस पारी में  गेंदबाज की जमकर धुनाई. कर्ण ने अपने इस ओवर में 22 रन लुटाए.

  • 19:00(IST)

    जडेजा की गेंद पर विलियमसन के बल्ले से डीप एक्स्ट्रा कवर पर छक्का निकला. इसी के साथ 14 ओवर का खेल हो चुका है और हैदराबाद ने चार विकेट के नुकसान पर 95 रन बना लिए है, जीत के लिए 36 गेंद पर 88 रन की जरूरत है.

  • 18:56(IST)

    यहां चेन्नई को एक ओर सफलता मिल सकती थी. युसुफ पठान ने कर्ण की गेंद पर बड़ा शॉट खेला, डीप बैकवर्ड  स्क्वॉयर कर ओर स्वीप किया, ब्रावो कैच लेने के लिए आगे बढ़े, लेकिन गेंद उससे पहले ही गिर गई.

  • 18:54(IST)

    13वें ओवर में कर्ण की पहली गेंद पर विलियमसन ने एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया.

  • 18:46(IST)

    और यहां कर्ण शर्मा को के हाथ बड़ी सफलता लगी. कर्ण शर्मा की गुगली पर शाकिब शॉर्ट फाइन लेग पर रैना को अपना कैच गंवा बैठे,  शाकिब कर्ण शर्मा के 100वां शिकार बने.

  • 18:44(IST)

    शेन वाटसन ने इस ओवर में दस रन दिए. 10 ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर हो गया है तीन विकेट पर 71 रन. अगली 60 गेंदों पर उसे चाहिए 112 रन

  • 18:44(IST)

    10वें ओवर से हैदराबाद ने 11 रन जोड़े, केन विलियमसन अपने अर्धशतक से 5 रन दूर है.

  • 18:40(IST)

    पारी का दसवां ओवर शेन वाटसन कर रहे हैं

  • 18:37(IST)

    रवींद्र जडेजा ने दिए नौ रन. नौ ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर हो गया है तीन विकेट पर 60 रन. केन विलियमसन 38 और शाकिब अल हसन  20 रन बनाकर खेल रहे हैं

  • 18:35(IST)

    रवींद्र जडेजा आए हैं अपना दूसरा विकेट लेकर, दूसरी ही गेंद पर केन विलियमसन ने चौका लगाया

  • 18:33(IST)

    दीपक चाहर (7.5 ओवर) पर शाकिब अल हसन ने जोरदार शॉट लगाया, जो चार रन के लिए गए. दीपक चाहर ने चार ओवर में मात्र 15रन देकर तीन विकेट चटकाए. शानदार स्पैल

  • 18:31(IST)

    दीपक चाहर फिर आए हैं गेंदबाजी के लिए. ये उनके कोटे का अंतिम ओवर हैं. तीन विकेट लेने के बाद उनका आत्मविश्वास आसमान पर है

  • 18:29(IST)

    सात ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर हो गया है तीन विकेट पर 43 रन

  • 18:26(IST)

    शाकिब अल हसन आए हैं सनराइजर्स हैदराबाद का तीसरा विकेट गिरने के बाद. दूसरे छोर पर केन विलियमसन जमे हुए हैं. शिखर धवन के ना खेलने का नुकसान टीम को उठाना पड़ा है. हालांकि शाकिब के आने बाद रन गति थोड़ी तेज हुई है, लेकिन एक-दो विकेट गिरते ही मामला उसके लिए खतरनाक सो सकता है

  • 18:18(IST)

    सनराइजर्स हैदराबाद ने 22 रन के योग पर एक और विकेट खो दिया. तीन विकेट 22 रन पर खो दिए. दीपक हुड्डा ने सात गेंदों का सामना किया और केवल एक रन बना सके. तीसरा विकेट भी दीपक चाहर के खाते में गया. दीपक हुड्डा का कैच रवींद्र जडेजा ने लपका

  • 18:16(IST)

    सनराइजर्स हैदराबाद ने एक और विकेट खोया, दीपक हुड्डा लौटे

  • 18:15(IST)

    सनराइजर्स हैदराबाद ने पहला विकेट एक रन पर और दूसरा विकेट दस रन पर खोया. बड़े लक्ष्य के सामने बेहद खराब शुरुआत. दोनों विकेट दीपक चाहर ने झटके. केन विलियमसन के साथ दीपक हुड्डा क्रीज पर थे

  • 18:09(IST)

    चेन्नई सुपर किंग्स को चीसरा झटका, दीपक चाहर के दूसरे ओवर की अपनी पहली ही गेंद पर मनीष पांडे कर्ण शर्मा के हाथों कैच आउट हुए. फुल लेंथ डिलीवरी गेंद पर थर्ड मैन पर शॉट खेला था पर कैच आउट गए

  • 18:00(IST)

    चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार रहा पहला ओवर. दीपक चाहर ने मेडन विकेट लिया. रिकी भुई खाता खोले बिना लौट गए. उनका कैच शेन वाटसन को लिया

  • 17:58(IST)

    सनराइजर्स हैदराबाद को पहले ओवर में ही पहला झटका, रिकी भुई वापस लौटे

  • 17:55(IST)

    केन विलियमसन और रिकी भुई आए हैं चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की शुरुआत के लिए. दीपक चाहर कर रहे हैं पहला ओवर

Highlights, IPL 2018, Cricket Score, CSK v SRH at Hyderabad:  चेन्नई ने 4 रन से जीता रोमांचक मुकाबला

लेटेस्ट अपडेट-14 थर्ड मैन की तरफ राशिद ने चौका लगाया और एक गेंद पर छह रन की जरूरत. आखिरी गेंद पर राशिद गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाने से चूक गए और एक रन ही जोड़ पाए और चेन्नई सुपर किंग्स ने चार से मुकाबला जीता

लेटेस्ट अपडेट-13 विलियमसन के लौटने के तीन गेंद बाद ही पहले से सेट बल्लेबाज पठान भी वापस लौट गए. ठाकुर की गेंद पर पठान ने रैना को अपना कैच थमा दिया.

लेटेस्ट अपडेट-12 यहां ब्रावो ने कप्तान विलियमसन को वापस पैवेलियन भेज दिया है. ब्रावो की स्लोअर गेंद को विलियमसन ने उठाया और यहां जडेजा का शानदार कैच, जडेजा नेआगे डाइव लगाकर हैदराबाद को बड़ा झटका दिया.विलियमसन 84 रन की शानदार पारी खेलकर वापस लौटे.

लेटेस्ट अपडेट- 11 कर्ण शर्मा की गुगली पर शाकिब शॉर्ट फाइन लेग पर रैना को अपना कैच गंवा बैठे,  शाकिब कर्ण शर्मा के 100वां शिकार बने.

लेटेस्ट अपडेट- 10 दीपक चाहर (7.5 ओवर) पर शाकिब अल हसन ने जोरदार शॉट लगाया, जो चार रन के लिए गए. दीपक चाहर ने चार ओवर में मात्र 15रन देकर तीन विकेट चटकाए. शानदार स्पैल. रवींद्र जडेजा आए हैं अपना दूसरा विकेट लेकर, दूसरी ही गेंद पर केन विलियमसन ने चौका लगाया. रवींद्र जडेजा ने दिए नौ रन. नौ ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर हो गया है तीन विकेट पर 60 रन. केन विलियमसन 38 और शाकिब अल हसन  20 रन बनाकर खेल रहे हैं

लेटेस्ट अपडेट- 9 शाकिब अल हसन आए हैं सनराइजर्स हैदराबाद का तीसरा विकेट गिरने के बाद. दूसरे छोर पर केन विलियमसन जमे हुए हैं. शिखर धवन के ना खेलने का नुकसान टीम को उठाना पड़ा है. हालांकि शाकिब के आने बाद रन गति थोड़ी तेज हुई है, लेकिन एक-दो विकेट गिरते ही मामला उसके लिए खतरनाक सो सकता है

लेटेस्ट अपडेट-8 सनराइजर्स हैदराबाद ने 22 रन के योग पर एक और विकेट खो दिया. तीन विकेट 22 रन पर खो दिए. दीपक हुड्डा ने सात गेंदों का सामना किया और केवल एक रन बना सके. तीसरा विकेट भी दीपक चाहर के खाते में गया. दीपक हुड्डा का कैच रवींद्र जडेजा ने लपका

लेटेस्ट अपडेट- 7और इसी के साथ रायडु ने  आईपीएल का अपना 15वां अर्धशतक जड़ा. स्टानलेक के ओवर में रायडु ने तीन चौके और एक छक्के लगाकर चेन्नई के फैंस पर खुशी ला दी है, इस पारी का यह ओवर अभी तक का सबसे महंगा रहा.19 रन आए है इस ओवर से और इसी के साथ चेन्नई 100 के पार पहुंच गई है.

लेटेस्ट अपडेट- 6 चेन्नई की आधी पारी होने में अब बस एक ओवर और बचा है और अभी तक टीम 50 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई. हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपनी कसी गेंदबाजी से चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशान करके रख दिया है. पिछले नौ ओवर में खेल में अभी सिर्फ एक छक्का और तीन ही चौके लगे हैं. रैना ने 11 रन और रायडु 7 रन पर खेल रहे हैं.

लेटेस्ट अपडेट-5  8वें ओवर में राशिद खान की पहली ही गेंद पर चेन्नई को दूसरा बड़ा झटका, विस्फोस्ट बल्लेबाज प्लेसी स्टंप होकर वापस पैवेलियन लौटे. प्लेसी ने वापस से क्रीज में आने की कोशिश की, लेकिन तब तक साहा ने अपना काम कर दिया. आईपीएल इस सीजन में प्लेसी की शुरुआत काफी खराब रही.

लेटेस्ट अपडेट- 4 पावर प्ले खत्म हो गया है और चेन्नई ने एक विकेट के नुकसान पर 27 रन  बनाए. आईपीएल के इस सीजन में में यह सबसे कम पावर प्ले स्कोर है. प्लेसी 9 रन और सुरेश रैना 8 रन पर क्रीट पर टिके हुए हैं. भुवनेश्वर कुमार ने वाटसन को सस्ते में वापस पैवेलियन भेज दिया है.

लेटेस्ट अपडेट- 3 यहां रैना के लिए परेशानी हो सकती थी, स्टानलेक की गेंद पर रैना ने कवर -पॉइंट के उपर से बड़ा शॉट खेला, मनीष नेपीछे की तरफ भागे, डाइव लगाई, लेकिन गेंद उनके हाथों से थोड़ी आगे गिरी, रैना का यहां जीवनदान मिला.

लेटेस्ट अपडेट- 2 अगली ही गेंद पर भुवी ने वाटसन को अपने जाल में फंसा लिया. वाटसन पिछली गेंद की ही तरह इस पर भी बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन इस नकल गेंद पर वह गलत शॉट खेल बैठे और गेंद ठीक दीपक हुड्डा के हाथों में, चौथे ओवर में हैदराबाद को बड़ा विकेट मिला.

लेटेस्ट अपडेट-1  20वीं गेंद पर चेन्नई की ओर से पहला बड़ा शॉट, वाटसन ने भुवी की गेंद पर बेकवर्ड स्क्वॉयर लेग पर छक्का लगाया.

लेटेस्ट अपडेट-  बिली स्टानलेक अटैक पर आए है, ओवर की पहली गेंद  को प्लेसी ने थर्ड मैन की ओर खेला. यहां प्लेसी कैच आउट हो सकते थे, लेकिन पहली स्लिप पर खड़े दीपक हुड्डा ने गेंद तक नहीं पहुंच पाए, हालांकि उन्होंने  इसे बाउंड्री तक जाने से रोका और टीम के लिए  तीन रन बचाए. शेन वाटसन और फाफ डू प्लेसी चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का आगाज करने के लिए क्रीज पर आ गए हैं. इसका मतलब अंबाती रायडु चौथे नंबर या फिर उसके बाद बल्लेबाजी करने आएंगे. अटैक पर भुवनेश्चर कुमार है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi