S M L

क्या कैमरा देखकर आक्रामक होने का ढोंग करते हैं कोहली? इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उठाया सवाल

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर डेविड लॉयड ने दी कैप्टन कोहली को खुद पर लगाम लगाने की नसीहत

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 06:22 PM IST

0
क्या कैमरा देखकर आक्रामक होने का ढोंग करते हैं कोहली? इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उठाया सवाल

टीम इंडिया का विजय रथ लगातार दौड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम भी कोहली एंड कंपनी की जीत के सिलसिले को रोकने में नाकाम हो रही है. कोहली की कप्तानी और उनकी आक्रामकता के सामने कंगारूओं की आक्रामकता फीकी साबित हुई हैं. विराट कोहली मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के चलते जितनी तारीफें पाते है उतना ही वह अपनी आक्रामकता के जरिए भी चर्चाओं में रहते हैं.

लेकिन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर बन चुके डेविड लॉयड को कोहली की यह आक्रामकता रास नहीं आ रही है. उनके मुताबिक कोहली की यह फर्जी आक्रामकता है जो वह टेलीविजन कैमरों को दिखाने के लिए करते हैं. साथ ही उन्होंने भारतीय कप्तान को खुद पर लगाम लगाने की भी नसीहत दी है.

स्काई स्पोर्ट्स के लिए लिखे अपने कॉलम में उन्होंने कोहली पर आरोप लगाते हुए लिखा है,’ मैं भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को फॉलो कर रहा हूं. मैने नोटिस किया रहा कि जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आउट होकर जाने लगते हैं तो कोहली कुछ ज्यादा ही आक्रामकता दिखाते हुए कमेंट करते हैं. शायद वह कैमरे को दिखाने के लिए इतने आक्रामक हो जाते हैं. कोहली को खुद पर लगाम लगानी चाहिए.’

यह कोई पहला मौका नहीं है जब डेविड लॉयड ने कोहली पर निशाना साधा हो . इससे पहले टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर जब एक मुकाबले के दौरान कोहली जल्दी आउट हुए तो उन्होंने कोच अंनिल कुंबले के साथ हुए उनके विवाद की नजीर देते हुए उनपर तंज कसा था.

 

हालांकि तब ट्विटर पर कोहली के फैंस ने उनको बेहद करारा जवाब दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi