S M L

मैं वनडे में इतना खराब भी नहीं खेला कि बाहर हो जाऊं: रविचंद्रन अश्विन

अश्विन ने कहा, मैं अपने खेल का लुत्फ उठाता हूं फिर चाहे मैं किसी भी फॉर्मेट में खेल रहा हूं

Updated On: Oct 09, 2017 01:28 PM IST

FP Staff

0
मैं वनडे में इतना खराब भी नहीं खेला कि बाहर हो जाऊं: रविचंद्रन अश्विन

वनडे और टी20 टीम से लगातार बाहर चल रहे आर अश्विन ने बड़ा बयान दिया है. वनडे और टी20 में जगह ना मिल पाने के कारण अश्विन निराश दिखे और उनकी ये निराशा उनके बयान में साफ झलकी.

अश्विन ने अपने बयान में कहा, 'मुझे पता है कि मुझे एक बार फिर से मौका मिलेगा क्योंकि मैंने उतना खराब प्रदर्शन नहीं किया है. मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं अपने खेल के स्तर को और ऊपर उठाऊंगा.

अश्विन ने इशारों-इशारों में वनडे और टी20 से बाहर (सेलेक्टर्स के मुताबिक रेस्ट) किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं. अश्विन का मानना है कि रेस्ट दिए जाने से पहले लिमिटेड ओवर्स में उन्होंने उतना खराब प्रदर्शन नहीं किया कि उन्हें बाहर किया जाए.

अश्विन ने भारत की तरफ से अपना आखिरी वनडे 30 जून, 2017 और आखिरी टी20 9 जुलाई, 2017 को खेला था और इसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं.

हालांकि सेलेक्टर्स ने ये कभी नहीं कहा कि उन्होंने अश्विन को लिमिटेड ओवर टीम से बाहर किया है. सेलेक्टर्स के मुताबिक अश्विन को रेस्ट दिया गया और उन्हें इंग्लैंड के हालातों से तालमेल बैठाने के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलने की सलाह दी गई, हालांकि जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी अश्विन को टीम में शामिल नहीं किया गया को सेलेक्टर्स के रेस्ट वाले बयान पर सवाल खड़े होने लगे.

अश्विन से जब पूछा गया कि अब टीम इंडिया में रिस्ट स्पिनर्स को जगह दी जा रही है और इसी कारण उन्हें रेस्ट दिया गया है तो उसपर अश्विन ने कहा, 'जिस दिन मैं फैसले लेने वाला बन जाऊंगा उस दिन मैं आपके इस सवाल का जवाब दे पाऊंगा.

मैं अपने खेल का लुत्फ उठाता हूं फिर चाहे मैं किसी भी फॉर्मेट में खेल रहा हूं. हालांकि मुझे खुद पर भरोसा है कि जब भी मुझे वनडे या फिर टी20 में खेलने का मौका मिलेगा मैं अपना बेस्ट दूंगा.' उन्होंने ये भी कहा कि अभी मुझमें काफी साल की क्रिकेट बची है और मैं इस दौरान हर फॉर्मेट में अच्छा करना चाहता हूं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi