S M L

शमी हर महीने हसीन जहां को देते थे इतने रुपए, वायरल हुआ बैंक स्टेटमेंट

हसीन ने हाल ही में एक लाख रुपए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खाते से निकाले थे

Updated On: Mar 22, 2018 04:57 PM IST

FP Staff

0
शमी हर महीने हसीन जहां को देते थे इतने रुपए, वायरल हुआ बैंक स्टेटमेंट
Loading...

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा.  इन दोनों के पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट इस कदर हावी हो चुकी है कि हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए. फिर उसके बाद पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद अब शमी ने एक के बाद एक खुलासे करने शुरू कर दिए. अब शमी के बैंक स्टेटमेंट से जुड़ी एक बड़ी कहानी सामने आ रही है.

हाल ही में शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा खुद पर लगाए गए बैंक अकाउंट ब्लॉक करने के आरोप पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हसीन ने हाल ही में एक लाख रुपए खाते से निकाले थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां अपने पति शमी के ही डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं. हालांकि, शमी ने अपने बाद में अपने बैंक अकाउंट में लेनदेन को लेकर रोक लगा दी.

इससे परेशान होकर हसीन ने शमी पर आरोप लगाया कि शमी ने बेटी और घर खर्चे के पैसे निकालने पर भी रोक लगा दी. अगले दिन शमी ने खुलासा किया कि हसीन जहां एक-एक लाख रुपए के दो चेक लेकर बैंक गई थीं और उन्होंने एक लाख रुपए खाते से निकाले. शमी के बैंक स्टेटमेंट में साफ नजर आ रहा है कि एक चेक है जिसका नंबर 303718 है जो हसीन के एकाउंट में क्रेडिट हो गया जबकि दूसरा रोक दिया गया.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर अफेयर के आरोप से संबंधित एक पोस्ट भी डाला था, जिसमें शमी की दूसरी लड़कियों से हुई बातचीत का व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi