Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे हाशिम अमला

हाशिम अमला को रोटेशन पॉलिसी के तहत आखिरी वनडे मैच में आराम दिया जा रहा है

FP Staff Updated On: Oct 31, 2017 08:34 PM IST

0
बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे हाशिम अमला

शानदार फॉर्म से गुजर रहे साउथ अफ्रीका के हाशिम अमला बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे. उन्हे तीसरे वनडे के लिए आराम दिया जा रहा है. अमला इस सीरीज में एक शतक और एक अर्धशतक बना चुके हैं.

अमला को आराम दिए जाने के बाद मार्कराम को वनडे में डेब्यू का मौका मिलेगा. 34 साल के हाशिम अमला ने पहले मैच में नाबाद 110 रन बनाए थे और दूसरे मुकाबले में उन्होंने 85 रन बनाए थे, जिसकी बदौलत द.अफ्रीका ने वनडे सीरीज में अजेय बढ़त भी हासिल की.

23 साल के मार्कराम ने बांग्लादेश के खिलाफ ही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में डेब्यू किया था. पहले टेस्ट में मार्कराम ने 97 रन बनाए थे जबकि दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने 143 रनों की पारी खेली.

बांग्लादेश और द.अफ्रीका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे ईस्ट लंदन में खेला जाएगा. 22 अक्टूबर को होने वाले इस मैच में बांग्लादेश क्लीन स्वीप की हार से बचना चाहेगी. वनडे सीरीज के बाद बांग्लादेश और द.अफ्रीका के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज होगी.

पहला टी20 26 अक्टूबर को ब्लोएमफोंटेन और दूसरा टी20 मैच 29 अक्टूबर को होगा. बांग्लादेश के लिए द.अफ्रीका दौरा अबतक काफी खराब रहा है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उसका क्लीन स्वीप हो गया और अब वनडे सीरीज में भी वो क्लीन स्वीर की कगार पर खड़ी है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi