S M L

शमी की पत्नी हसीन जहां की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा सुलह के लिए नहीं हूं तैयार

हसीन जहां ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि शमी सबूत मिलने के बाद डर की वजह से कर रहे थे अच्छा बर्ताव

FP Staff Updated On: Mar 11, 2018 04:15 PM IST

0
शमी की पत्नी हसीन जहां की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा सुलह के लिए नहीं हूं तैयार

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस  की. कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर हसीन ने भारतीय तेज गेंदबाज पर आरोप लगाए. सुलह के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह सुलह करने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि ऐसा करने से वही गलत साबित हो जाएंगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बच्ची के भविष्य के लिए इस पर विचार कर सकती हैं अगर शमी अपने गुनाह कबूल लें.

हसीन जहां ने कहा कि शमी किसी भी आरोप का सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं, बस बातें घूमा रहे हैं. होली की तस्वीर पर हसीन जहां ने कहा कि शमी की गाड़ी से जब उनका फोन गुम हो गया और उन्हें लगने लगा कि वह फंस जाएंगे तब उन्होंने अच्छा बर्ताव करना शुरू कर दिया. हसीन ने कहा कि अगर वह सारे सबूत सामने नहीं रखे होतो तो शमी यूपी चले जाते और उन्हें तलाक दे देते.  हसीन जहां ने कहा कि वह अपने घर बचाने की कोशिश करती आ रही हैं और शमी गलतियां.

हसीन जहां ने छह मार्च को अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट शेयर करके शमी पर कई आरोप लगाए थे. इन पोस्ट में मोहम्मद शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की गई थीं. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रीन शॉट्स हैं, जिनमें अश्लील बातें की गई हैं. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई थीं. हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है.

मारपीट का भी लगाया आरोप

हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून, 2014 में हुई थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है. शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi