S M L

स्मृति मंधाना के बाद अब ये खिलाड़ी भी होगी किया सुपर लीग का हिस्सा

भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने इंग्लैंड की कीया सुपर लीग के 2018 सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी के तौर पर लंकाशर थंडर से करार किया.

Updated On: Jun 30, 2018 01:18 PM IST

Riya Kasana Riya Kasana

0
स्मृति मंधाना के बाद अब ये खिलाड़ी भी होगी किया सुपर लीग का हिस्सा

भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने इंग्लैंड की कीया सुपर लीग के 2018 सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी के तौर पर लंकाशर थंडर से करार किया. इससे वह स्मृति मंधाना के बाद लीग में खेलने वाली दूसरी भारतीय क्रिकेटर बन गईं. हरमनप्रीत ने 2016 में इतिहास रच दिया था जब ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे में शनदार प्रदर्शन के बाद वह बिग बैश लीग से जुड़ने वाली पहली क्रिकेटर बनी थीं, उन्होंने सिडनी थंडर से करार किया था.

हरमनप्रीत ने कहा , ‘मैं 2018 कीया सुपर लीग से पहले लंकाशर थंडर से करार कर काफी खुश हूं. मैं टूर्नामेंट में खेलने के लिए बेताब हूं, विशेषकर एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में. पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप में यहां खेलते हुए मैंने अपनी अपनी सबसे बड़ी पारी खेली थी. ये मेरे लिए खास है.’

लंकाशर की वेबसाइट के मुताबिक टीम की कोच एलेक्स ब्लैकवेल ने कहा 'हरमनप्रीत कौर का टीम में स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके खिलाफ खेली हूं वहीं बिग बैश लीग में साथ खेले थे. वो काफी अनुभवी है और उनका टीम से जुड़ना हमारे लिए अच्छा रहेगा.'

स्मृति मंधाना लीग भी लीग का हिस्सा है.  उन्होंने छह टीमों की लीग में वेस्टर्न स्ट्रोम के साथ करार किया है. वेस्टर्न स्ट्रोम इस समय लीग की मौजूदा चैंपियन है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi