S M L

मैंने खुद ही श्रीलंका सीरीज में आराम मांगा था : हार्दिक पांड्या

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में दो टेस्ट मैचों से बाहर होने पर पर बोले हार्दिक पांड्या

Updated On: Nov 14, 2017 08:57 AM IST

Bhasha

0
मैंने खुद ही श्रीलंका सीरीज में आराम मांगा था : हार्दिक पांड्या

श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से गैरमौजूदगी पर भ्रम की स्थिति को साफ करते हुए आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने टीम प्रबंधन से स्वयं आराम का आग्रह किया था क्योंकि वह शत प्रतिशत फिट महसूस नहीं कर रहे थे.

पंड्या को पहले टीम में शामिल किया गया था लेकिन फिर उन्हें आराम दे दिया गया. बीसीसीआई की प्रेस रिलीज में स्पष्ट नहीं किया गया कि थकान या चोट के कारण ऐसा किया गया है या नहीं.

पांड्या ने हमारे  सहयोगी सीएनएन-न्यूज18 से कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसकी मांग की थी. मेरा शरीर इसके लिए तैयार नहीं था. मैं जितना क्रिकेट खेल रहा था उसके कारण मुझे छोटी मोटी चोटें लग रही थी. मैं उस समय क्रिकेट खेलना चाहता हूं जब मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहूं, जब मैं अपना शत प्रतिशत दे सकूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ब्रेक मिला. ब्रेक के दौरान मैं जिम में ट्रेनिंग करूंगा और अपनी फिटनेस में सुधार करूंगा. मैं साउथ अफ्रीका श्रृंखला को लेकर रोमांचित हूं. मैं इस ब्रेक का इस्तेमाल अपनी फिटनेस में सुधार के लिए करना चाहता हूं.’ पांड्या अभी फिटनेस और स्ट्रैंथ में सुधार के लिए एनसीए जाएंगे.

पांड्या ने उम्मीद जताई कि वह अपनी आलराउंड क्षमता के कारण साउथ अफ्रीका में टीम के लिए अंतर पैदा कर पाएंगे.

उन्होंने कहा, ‘हां, मैं काफी रोमांचित हूं. लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. इस सीरीज को लेकर काफी हाइप है. मुझे जीवन में चुनौती पसंद हैं. क्या पता मैं वहां अंतर पैदा कर सकूं. मुझे यकीन है कि हम काफी अच्छा खेलेंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi