S M L

हार्दिक पांड्या के लिए कॉफी हुई और कड़वी, विज्ञापन का करार भी हाथ से निकला!

शेविंग रेजर जिलेट माक3 ने अब हार्दिक से विज्ञापन वापस लेने का फैसला किया है

Updated On: Jan 12, 2019 03:27 PM IST

FP Staff

0
हार्दिक पांड्या के लिए कॉफी हुई और कड़वी,  विज्ञापन का करार भी हाथ से निकला!

हार्दिक पांड्या की मुसीबतें और बढ़ती जा रही हैं. एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं पर की गई टिप्पणियों के बाद ना केवल हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से स्वदेश भेज दिया गया है. बल्कि मिली जानकारी के अनुसार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बड़े विज्ञापन करार से भी हाथ धो सकते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार चैट शो में हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों के बाद एक टॉप ब्रैंड की दिलचस्पी इस क्रिकेटर में कम हो गई है. खबर है कि शेविंग रेजर जिलेट माक3 ने अब हार्दिक से विज्ञापन वापस लेने का फैसला किया है. पांड्या की टिप्पणियों के बाद विवाद बढ़ता देख कंपनी ने खुद को उनसे अलग कर लिया है. कंपनी के प्रवक्‍ता ने कहा कि हार्दिक के हालिया बयान से कंपनी का कोई भी  लेना देना नहीं है. लेकिन अगले किसी आदेश तक हम खुद को हार्दिक से अलग करते हैं.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus: सिडनी वनडे में खाता खोलते ही 'दस हजारी' बन गए माही

हार्दिक पांड्या फिलहाल करीब सात ब्रैंड्स से जुड़े हुए हैं. वहीं केएल राहुल जर्मन स्पोर्ट्सवियर ब्रैंड प्यूमा और फिटनेस स्टार्टअप क्योरफिट के विज्ञापन करते हैं. दोनों से जुड़ी बाकी ब्रैंड्स ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है, लेकिन आने वाले वक्त में इनकी भी नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल सकती है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को खेल के सभी प्रारूपों से त्तकाल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया है. बोर्ड के फैसले के बाद यह दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज बीच में छोड़कर स्वदेश लौटेंगे.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus: 22 पारियों में पहली बार बुरी तरह फ्लॉप रहा कोहली का बल्ला

बीसीसीआई ने कहा है कि इस मसले पर जांच की जाएगी और इसके बाद ही इन दोनों के क्रिकेट खेलने पर फैसला लिया जाएगा. तब तक यह दोनों खिलाड़ी खेल के सभी प्रारूपों से दूर रहेंगे. यह दोनों अब भारत लौटेंगे और इनके खिलाफ अनुशासनहीनता तथा दुर्व्यवहार को लेकर कार्रवाई की जाएगी. यह कार्रवाई बीसीसीआई के संविधान के नियम 41 के तहत की जाएगी.

दरअसल इन दोनों खिलाड़ियों ने करण जौहर के शो, कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर विवादस्पद बयान दिए थे जिसके बाद सीओए ने इन पर प्रतिबंध की सिफारिश की थी. सबसे पहले, सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने एक ईमेल लिखकर इन दोनों पर दो वनडे मैचों का प्रतिबंध लगाने की बात कही थी. इसके बाद सीओए की महिला सदस्य डायना एडुल्जी ने भी इन दोनों पर कार्रवाई करने की सिफारिश की थी. इसके बाद यह तय माना जा रहा था कि यह दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- Australian Open 2019 : क्या पेस-भूपति के शानदार प्रदर्शन की यादों को फिर से ताजा कर सकते हैं दिविज-बोपन्ना!

इस मुद्दे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी राय रख चुके हैं. कोहली ने पांड्या-राहुल के बयान से अपना पलड़ा झाड़ा है और कहा है कि ड्रेसिंग रूम की राय इन दोनों से अलग है. कोहली ने कहा कि हम भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में इस प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करते. दोनों खिलाड़ियों को महसूस हो गया कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi