विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को क्यों कहा 'शुक्रिया'?

हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो मैसेज पोस्ट किया

FP Staff Updated On: Sep 19, 2017 11:55 AM IST

0
हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को क्यों कहा 'शुक्रिया'?

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो मैसेज पोस्ट किया है. इस मैसेज में पांड्या ने अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है और बताया कि उनका साथ इस खिलाड़ी के लिए क्या मायने रखता है.

पांड्या सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं जो बड़ी उपलब्धि है. पांड्या ने इस वीडियो में कहा, 'आज मेरे इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं, ये कमाल की बात है. आपने हमेशा मेरा साथ दिया है और हमेशा ही मुझे प्यार किया है, जब भी मुझे जरूरत थी आपने मेरा साथ दिया. मैं इसके लिए आपका शुक्रिया करना चाहूंगा. ऐसे ही मेरा साथ देते रहे हैं और उम्मीद है मैं ऐसा ही प्रदर्शन करता रहूंगा.'

पांड्या की पॉपुलेरिटी पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ गई है. आईपीएल से चर्चा में आए पांड्या ने धीरे धीरे सभी फॉर्मेट की टीम में अपनी जगह पक्की की और इस समय वह भारतीय टीम के मैच जिताऊ खिलाड़ियों में से एक हैं. पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेल गए पहले वनडे मैच में दबाव की स्थिति में 83 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

पांड्या ने एडम जाम्पा के ओवर में तीन गगनचुंबी छक्के भी जड़े. बल्ले के साथ साथ गेंद से भी पांड्या का प्रदर्शन अच्छा रहा, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ और ट्रेविस हेड का अहम विकेट लिया. वहीं फील्डिंग में तो वह अपना सौ प्रतिशत योगदान हमेशा ही देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi