S M L

पांड्या ने ट्वीट कर खोला मिस्ट्री गर्ल का राज

सोशल मीडिया पर बीते दिन एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें पांड्या एक लड़की के साथ नजर आ रहे थे

FP Staff Updated On: Oct 03, 2017 06:17 PM IST

0
पांड्या ने ट्वीट कर खोला मिस्ट्री गर्ल का राज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छक्के-चौकों की बरसात करने वाले पांड्या आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. देश के हार्टथ्रोब बन चुके पांड्या का नाम किसी ना किसी से जुड़ता रहता है. पांड्या ने हाल ही में एक लड़की के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डाला जो वायरल हो गया. इस फोटो पर लोगों ने कमेंट करते हुए तरह-तरह के तर्क रखे. वहीं, कुछ यूजर्स तो इस लड़की को 'मिस्ट्री गर्ल' बताकर पूछने लगे कि आखिर यह है कौन ?

कई न्यूज साइट्स ने भी ट्विटर पर हार्दिक पांड्या को टैग कर पूछा था कि मिस्ट्री गर्ल कौन है. इस पर हार्दिक पांड्या ने जवाब देते हुए कहा कि वह मिस्ट्री गर्ल उनकी बहन हैं.

इसी अकाउंट से पांड्या की तस्वीर एक लड़की के साथ शेयर की गई थी. लोगों का कहना था कि इस फोटो में लड़की का चेहरा हूबहू हाल ही में शेयर की गई तस्वीर से मिलता है. लोगों ने अनुमान लगाया था कि ये हार्दिक पांड्या की बचपन की दोस्त भी हो सकती है. लेकिन हार्दिक पांड्या ने इसका जवाब देकर सबको सकते में डाल दिया.

हार्दिक के इस जवाब का ट्वीटर पर क्रिकेट प्रेमियों ने भी स्वागत किया है. उन्होंने हार्दिक के इस जवाब की तारीफ भी की. एक प्रशंसक ने लिखा कि हार्दिक के जवाब ने पत्रकारों के दो-चार दिन की मसाला खबरों की वाट लगा दी. 23 वर्षीय पांड्या का नाम इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi