S M L

चोटिल ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या की जगह एक अन्य ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है

Updated On: Feb 21, 2019 05:01 PM IST

FP Staff

0
चोटिल ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टी-20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज 24 फरवरी से खेली जाएगी.

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने हार्दिक पांड्या की जगह एक अन्य ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को वनडे सीरीज में चुना गया है जबकि टी-20 टीम के लिए उनके विकल्प के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, 'भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं.' बयान में कहा गया है, 'बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पांड्या को आराम देने का फैसला किया है. वह एनसीए में मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे. पांड्या अगले सप्ताह से अपनी चोट पर काम करेंगे.'

दो टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है. वहीं पांच मैचों की वनडे मैचों की सीरीज दो मार्च से शुरू हो रही है.

NEWS: Hardik Pandya ruled out of Paytm Australia’s tour of India due to lower back stiffness. @imjadeja has been named replacement for Hardik Pandya for the 5 ODIs #AUSvIND pic.twitter.com/l8DUOuDlU3

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi