S M L

परिणीति के साथ नहीं है मेरा कोई अफेयर- हार्दिक पांड्या

ट्विटर पर परिणीति और पांड्या के वार्तालाप के बाद उड़ी थी दोनों के अफेयर की अफवाह

FP Staff Updated On: Sep 09, 2017 03:38 PM IST

0
परिणीति के साथ नहीं है मेरा कोई अफेयर- हार्दिक पांड्या

क्रिकेटर और फिल्म अभिनेत्रियों के बीच इश्क होना कोई नई बात नहीं है. टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और अनुष्का चौपड़ा  के इश्क के चर्चे आम हैं. इस बीत पिछले हफ्ते हार्दिक पांड्या और परिणीति चौपड़ा के बीच अफेयर की खबर भी उड़ी. लेकिन अब ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साफ किया है कि परिणीति  के साथ उनका कोई अफेयर नहीं चल रहा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले हार्दिक पांड्या और परिणीति के बीच पिछले हफ्ते ट्विटर पर एक ऐसा वार्तालाप चला था जिसके बाद इनके बीच अफेयर की खबर उड़ गई थी.

हालांकि बाद में परिणीति ने ट्विटर पर ही साफ किया था कि उन्होंने वह पोस्ट एक नए फोन के विज्ञापन के लिए लिखी थी. और अब पांड्या ने भी साफ किया है कि वह तो परिणीति को जानते ही नहीं साथ वह नहीं जाते थे कि परिणीति ने फोन के विज्ञापन के लिए वह मेसेज पोस्ट किया था.

आपको बताते है कि दरअसल वह क्या मैसेज था जिसने ट्विटर पर इन दोनों के बीच अफेयर की खबर उड़ा दी.

परिणीति ने ट्विवटर पर लिखा था उन्हें एक नया हमसफर मिल गया है. जिसके बाद पांड्या ने उनसे चुटकी ली थी. और उसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी.

और अब पांड्या ने समाचार पत्र हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में स्पष्ट कर दिया है पांड्या की इस सफाई के बाद इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे चल रही अफवाहों पर पूर्ण विराम लग जाना चाहिए.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi