S M L

शो कॉज नोटिस के जवाब में पांड्या-राहुल ने मांगी बिना शर्त माफी

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी और महिलाओं को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं

Updated On: Jan 14, 2019 09:16 PM IST

Bhasha

0
शो कॉज नोटिस के जवाब में पांड्या-राहुल ने मांगी बिना शर्त माफी

टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के मामले में निलंबित क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने सोमवार को ‘बिना शर्त’ माफी मांगी. इस बीच प्रशासकों की समिति (सीएओ) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि बीसीसीआई को दोनों खिलाड़ियों के करियर को खतरे में डालने की जगह उनमें सुधार करने पर ध्यान देना चाहिए.

दोनों खिलाड़ियों के बिना शर्त माफी मांगने के बावजूद भी बीसीसीआई की 10 इकाइयों ने इस मामले की जांच के लिए लोकपाल नियुक्त करने के लिए विशेष आम बैठक बुलाने की मांग की हैं. सीओए में राय की सहयोगी डायना इडुल्जी चाहती है कि यह जांच सीओए और बीसीसीआई के अधिकारी करें. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ‘हां, हार्दिक और राहुल ने फिर से जारी किए गए कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है. उन्होंने बिना शर्त माफी मांगी है. सीओए प्रमुख ने बीसीसीआई के नए संविधान की धारा 41 (सी) के तहत मुख्य कार्यकारी अधिकारी (राहुल जौहरी) को मामले की जांच का निर्देश दिया है.’

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं.  खासकर महिलाओं को लेकर. उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं. साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं. लोगों ने पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया. पांड्या के साथ-साथ लोगों ने करण के शो को भी निशाने पर लिया कि उन्होंने एपिसोड के ऐसे हिस्सों को ऑन एयर किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi