S M L

भारत-साउथ अफ्रीका पांचवां वनडे: गोल्डन डक पर आउट होते ही पांड्या हुए ट्रोल

ट्विटर पर पांड्या के बालों के रंग और उनकी बल्लेबाजी को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया

Updated On: Feb 14, 2018 11:02 AM IST

FP Staff

0
भारत-साउथ अफ्रीका पांचवां वनडे: गोल्डन डक पर आउट होते ही पांड्या हुए ट्रोल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवे वनडे में टीम इंडिया ने जीत तो जरूर हासिल की लेकिन इस मैच में कई दिग्गज फ्लॉप रहे हैं. भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस मैच में गोल्डन डक पर आउट हो गए.

पांड्या टीम का अहम हिस्सा हैं ऐसे में टीम को उनस बहुत उम्मीदें थी. लेकिन पांड्या पहली ही गेंद पर आउ हो गए. इसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. किसी ने उनके बालों के रंगों को लेकर मजाक उड़ाया तो किसी ने किसी ने किसी और तरीके से उन्हें ट्रोल किया. किसी ने उनके बालों पर कमेंट किए तो किसी ने उन्हें सिर्फ स्टाइल में रहने वाला खिलाड़ी बता दिया. हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से होती है लेकिन अब क्रिकेट फैंस उन्हें यूसुफ पठान के आस-पास का भी ऑलराउंडर नहीं मान रहे हैं. कोई उन्हें स्टुअर्ट बिन्नी का दूसरा अवतार बता रहा है तो कोई हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को शाहिद आफरीदी जैसा बता रहा है.

हालांकि पांड्या ने इसका जवाब मैच की दूसरी ही पारी में दे दिया. पांड्या ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए बारत की जीत में अपनी भूमिका निभाई. पांड्या ने 11वें ओवर में डुमिनी को रोहित शर्मा के हाथों स्लिप में आउट करवाया. इसके बाद अगले ओवर में पांड्या ने एबी डिविलियर्स को 6 रन पर पैवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कुलदीप यादव की गेंद पर तबरेस शम्सी का एक हाथ से कैच लपका. पांड्या का ये कैच देख सभी हैरान रह गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi