S M L

हार्दिक पांड्या ने पिता को तोहफा देकर किया भावुक, शेयर की वीडियो

हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को कार गिफ्ट करके चौंका दिया

Updated On: Aug 17, 2017 12:50 PM IST

FP Staff

0
हार्दिक पांड्या ने पिता को तोहफा देकर किया भावुक, शेयर की वीडियो

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपने करियर की पहली सेंचुरी लगाने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने करियर को नई राह दिखाने के लिए अपने पिता का धन्यवाद किया है. पांड्या ने अपने पिता को धन्यवाद देने के लिए उन्हें एक तोहफा दिया. पांड्या श्रीलंका में रहते हुए ही अपने पिता को एक चमचमाती कार गिफ्ट की है.

इस गिफ्ट की दिलचस्प बात यह रही कि आखिरी समय तक हार्दिक के पिता को यह नहीं पता चला कि उनके बेटे ने उन्हें कार भेंट में दी है. दरअसल, हार्दिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या एक कार के शो-रूम में खड़े हुए हैं. हार्दिक के पिता को पहले इस बात का पता नहीं होता है कि यह कार उनकी है. फिर शो-रूम स्टाफ के द्वारा उनको यह बात पता चलती है कि यह कार उनकी ही है. इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि हिमांशु पांड्या को वीडियो चैट के जरिए उनके बेटे हार्दिक ने बताया कि यह कार उनको गिफ्ट की है. यह सरप्राइज मिलते ही हिमांशु पांड्या काफी हैरान रह गए.

इस विडियो को उन्होंने फिर ट्वीट किया. पांड्या ने कुल चार ट्वीट किए, इनमें पांड्या ने लिखा है, 'पिता के चेहरे पर इतनी खुशी देखकर बहुत अच्छा लगता है. मेरे और क्रुणाल पांड्या के करियर के लिए उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया. इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए. सिर्फ हमारे करियर के लिए उन्होंने इतना सब किया. उन्होंने हमारे लिए जो कुछ किया है उसके लिए मैं उन्हें जितना भी शुक्रिया अदा करूं वो कम है. यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज है. परिवार खास होता है. मेरे भाई का खास शुक्रिया जिसने ये संभव किया. जब मैं वहां नहीं था. सबको बहुत-बहुत प्यार.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi