S M L

आईपीएल खत्‍म होने के तीन बाद ही एक टीम से खेलेंगे भारत के ये दो बड़े खिलाड़ी

31 मई को लॉर्ड्स के मैदान में वर्ल्‍ड इलेवन टीम वेस्‍टइंडीज के साथ एक चैरिटी मैच खेलेगी.

Updated On: May 03, 2018 09:49 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल खत्‍म होने के तीन बाद ही एक टीम से खेलेंगे भारत के ये दो बड़े खिलाड़ी

आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने के तुरंत बाद टीम इंडिया के स्‍टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक एक साथ एक टीम में खेलते नजर आएंगे, लेकिन टीम इंडिया के नहीं, बल्कि वर्ल्‍ड इलेवन के लिए. 31 मई को लॉर्ड्स के मैदान पर वल्‍र्ड इलवेन टीम वेस्‍ट इंडीज के खिलाफ चैरिटी टी20 मैच खेलेगी. बुधवार को बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने इसकी जानकारी दी थी, जिसकी पुष्टि गुरुवार को आईसीसी ने कर दी.

वर्ल्‍ड इलेवन टीम की कमान इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मॉर्गेन को दी गई है. टीम में दो भारतीय खिलाड़यिों के अलावा पाकिस्‍तान के शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी, बांग्‍लादेश से तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन, श्रीलंका के थिसारा परेरा और अफगानिस्‍तान के राशिद खान को शामिल किया गया है.

इस चैरिटी का लक्ष्‍य इरमा और मारिया तूफान की वजह से क्षतिग्रस्‍त हुए रोलैंड वेबस्‍टर पार्क, सर विवियन रिचर्ड्स स्‍टेडियम और विंस्‍डर पार्क स्‍टेडियम के पुननिर्माण के लिए फंड जुटाना है.वहीं वेस्‍टइंडीज ने भी इस चैरिटी मैच के लिए अपनी 13 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है. वेस्‍टइंडीज टीम: कार्लोस ब्रेथवेट (कप्‍तान), सैमुअल ब्रदी, रियाद, आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, एविन लुइस, एशले नर्स, कीमो पॉल, पॉवेल, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), आंद्रे फ्लेचर, मार्लोन सैमुअल्‍स, केसरिक विलियमस

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi