S M L

टेस्ट टीम से रोहित शर्मा को बाहर करने पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा

हरभजन सिंह इससे पहले मयंक अग्रवाल के सेलेक्शन ना होने पर भी कमेटी पर सवाल उठा चुके हैं

Updated On: Oct 01, 2018 11:33 AM IST

FP Staff

0
टेस्ट टीम से रोहित शर्मा को बाहर करने पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा

एशिया कप में भारतीय टीम को जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा को इस जीत का अच्छे से जश्न मनाने का मौका भी नहीं मिला और उन्हें फिर टीम से बाहर कर दिया गया. एशिया कप के हबाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी गई.

सेलेक्शन कमेटी के इस फैसे से गेंदबाज हरभजन सिंह भा नाराज और हैरान दिख रहे हैं. रविवार को उन्होंने ट्वीट करके इस फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर की. हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं. आखिरकार चयनकर्ता सोच क्या रहे हैं ??? किसी को कोई अंदाजा है क्या ? मेरे से तो यह हजम नहीं हो रहा, कृपया आप ही बता दें'.

हरभजन सिंह इससे पहले मयंक अग्रवाल के सेलेक्शन ना होने पर भी कमेटी पर सवाल उठा चुके हैं. रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था. इसके बाद रोहित ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया. रोहित शर्मा ने 5 मुकाबले में 105 की औसत से कुल 317 रन बनाए जिसमें 111 रन की नाबाद पारी भी शामिल थी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जहां कप्तान विराट लौटे हैं वहीं शिखर धवन को इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप रहने के बाद बाहर कर दिया गया है. टीम में मोहम्मद सिराज और मयंक अग्रवाल को पहली बार मौका दिया गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट चार अक्टूबर से राजकोट में शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi