live
S M L

राजनीति में आने की चर्चा को हरभजन ने बताया बकवास

हरभजन के कांग्रेस में शामिल होने की थीं अफवाह, जालंधर से चुनाव लड़ने की थी चर्चा

Updated On: Dec 22, 2016 01:31 PM IST

FP Staff

0
राजनीति में आने की चर्चा को हरभजन ने बताया बकवास

गुरुवार की सुबह अचानक एक खबर चर्चा में आई कि हरभजन सिंह राजनीति में शामिल हो सकते हैं. कहा गया कि भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह कांग्रेस में शामिल हो सकते है.

कुछ ही घंटों के अंदर हरभजन सिंह ने इन अफवाहों को बकवास करार दिया. उन्होंने अपना पक्ष रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. हरभजन ने कहा कि उनका राजनीति में आने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है. ऐसे में लोग ये अफवाहें न फैलाएं.

खबरों के अनुसार हरभजन के अगले दो या तीन दिन में कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा थी. चर्चा यह भी थी कि वह नवजोत सिंह सिदधू के साथ ही दिल्ली में कांग्रेस में शामिल होंगे. हरभजन को नवजोत सिदधू का करीबी माना जाता है.

कहा जा रहा था कि हरभजन सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते है. भज्जी के जालंधर से विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही थी.

ठीवी चैनलों पर बताया जा रहा था कि अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद से ही हरभजन सिंह लगातार कांग्रेस के टच में है. अमरिंदर ने भी कहा है कि हरभजन कांग्रेस में आते है तो इनका स्वागत है.

हरभजन सिंह ने भारत की तरफ से खेलते हुए 103 टेस्ट मैच 417 विकेट और 236 वनडे मैचों में 269 विकेट लिए हैं. टेस्ट मैचों में भज्जी के नाम 2 शतक भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi