S M L

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार पर भड़के हरभजन, कहा- हर कोई नहीं बन सकता विराट कोहली

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने 12 सितंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 'स्वीपर' कहकर खिंचाई की थी

Updated On: Sep 16, 2017 11:25 AM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार पर भड़के हरभजन, कहा- हर कोई नहीं बन सकता विराट कोहली

भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच में 17 सिंतबर को सीरीज शुरु होने वाली है. दोनों देशों के खिलाड़ियों में अक्सर ही आपसी मन मुटाव और स्लेजिंग सा महौल देखा जाता है. अभी ये सीरीज शुरु होने में कुछ देरी है, लेकिन इससे पहले ही अॉस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने खिंचाई करने शुरु कर दी है.

दरअसल,ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने 12 सितंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 'स्वीपर' कहकर खिंचाई की थी. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ और फैंस उन्हें खरी खोटी सुनाई थी.

अब भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस मामले पर अपनी राय प्रकट की है, उन्होंने एक ट्वीट कर बातचीत में ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार को कहा कि शर्मनाक हरकत बताई.

हरभजन ने कहा, 'ऐसा कमेंट करने वाले पत्रकार पर शर्म आती है. यह इस व्यक्ति की बेवकूफी है कि विराट कोहली के बारे में ऐसा कुछ लिख रहा है. मैं तो ये कहता हूं कि किसी और के बारे में भी उन्हें ऐसा कुछ कहने का हक नहीं है.

आपको अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखना चाहिए और समझना चाहिए कि हम किस से बात कर रहे हैं और आपको किसी को कुछ दिखावा करने की जरुरत नहीं है. हम सभी अंत में इंसान हैं, भले ही हम ऑस्ट्रेलियाई हो या भारतीय या फिर पाकिस्तानी. हम किसी की बेइज्जती करने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि हम सभी इंसान हैं.'

भज्जी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि विराट को इस पर कोई प्रतिक्रिया देने की जरुरत है. जब एक हाथी गली में चलता है तो वहां के कुत्ते भौंकते ही हैं. विराट कोहली हाथी हैं और उन्हें इन मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए क्योंकि हर कोई विराट जैसा नहीं बन सकता

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi