S M L

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी तस्वीर कि युवराज-हरभजन ने कर दिया ट्रोल

शोएब अख्तर की ट्वीट की गई तस्वीर पर युवराज सिंह ने उन्हें वेल्डर तो हरभजन ने डॉक्टर बताया

Updated On: Dec 29, 2017 03:11 PM IST

FP Staff

0
शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी तस्वीर कि युवराज-हरभजन ने कर दिया ट्रोल

कभी मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए शोएब अख्तर और हरभजन सिंह को बहुत बार भिड़ते देखा होगा. हालांकि अब वह सब भूल चुके हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर, इंटरव्यू में एक दूसरे का मजाक उड़ाते दिखते हैं. एक बार फिर ट्विटर पर हरभजन शोएब अख्तर की चुटकी लेते नजर आए. इस बार उनका साथ दिया युवराज सिंह ने.

ट्विटर पर शोएब अख्तर ने एक फोटो डाली, उसमें स्वयं शोएब अख्तर खड़े हुए थे और साथ में  उन्होंने एक प्रेरक वाक्य लिखा हुआ था. जिसका मतलब था इंसान को कभी भी इस बात से नहीं घबराना चाहिए कि उसके देखे गए सपने काफी बड़े हैं, कड़ी मेहनत कभी भी नहीं रूकती है और आपके सपनों को भी नहीं रुकना चाहिए.

शोएब ने ट्वीट किया, 'सिर्फ कड़ी मेहनत आपको आपके सपनों तक पहुंचा सकती है. इस पर बाकी यूजर्स भी कूद पड़े और शोएब के  ट्वीट को छोड़ लोग उनकी तस्वीर के पीछे पड़ गए, जिसमें वह काला चश्मा, हाथ में काला हेल्मेट पकड़े हैं और लंबे दस्ताने पहने हैं.

युवराज ने भी उनकी तस्वीर को लेकर उनका मजाक उड़ाया.  शोएब के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने कहा 'सब कुछ ठीक है, लेकिन आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो.'

युवराज के बाद हरभजन सिंह भी इस वॉर में कूद पड़े. उन्होंने को हरभजन सिंह को डॉक्टर करार दे दिया. हरभजन ने उनकी तस्वीर पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा 'मुझे तो आप डॉक्टर जैसे लग रहे हो भाई दो एक्स रे करने जा रहा है.'

इन दोनों के इस ट्वीट को अब तक दो हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi