S M L

'कॉफी विद करण' में गलत बयानबाजी के लिए पांड्या ने मांगी माफी

क्रिकेट फैंस के साथ-साथ बाकी लोग भी पांड्या की गलत बयानबाजी को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे थे

Updated On: Jan 09, 2019 11:13 AM IST

FP Staff

0
'कॉफी विद करण' में गलत बयानबाजी के लिए पांड्या ने मांगी माफी

जबसे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का कॉफी विद करण एपिसोड ऑन एयर हुआ है तबसे अब हार्दिक पांड्या को उनकी बयानबाजी को लेकर लगातार निशाना बनाया जा रहा है. क्रिकेट फैंस के साथ-साथ बाकी लोग भी पांड्या की गलत बयानबाजी को लेकर उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं.

पांड्या ने अब इन सबको लेकर सोशल मीडिया पर अपना मत रखा है और सभी लोगों से माफी मांगी है. पांड्या ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट.'

पांड्या ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच विराट कोहली को बेहतर बल्लेबाज बताया था जिससे क्रिकेट फैंस नाराज हो गए थे. उसके अलावा हार्दिक पांड्या ने सों में नीजी जिंदगी को लेकर बाते की जिसमें उन्होंने काफी अपत्तिजनक बातें की, खासकर महिलाओं लेकर. उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं. साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं.

यह भी पढ़ें-कॉफी विद करण में पहुंचे पांड्या ने कहा कुछ ऐसा कि ट्विटर पर पड़ गई फैंस की फटकार

लोगों ने ट्विटर पर कहा कि पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया. पांड्या के साथ-साथ लोगों ने करण के शो को भी निशाने पर लिया कि उन्होंने एपिसोड के ऐसे हिस्सों को ऑन एयर किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi