S M L

तो अब मैक्सवेल महिला क्रिकेटर से सीखेंगे कैच लपकने की कला!

मेलबर्न वनडे में धोनी का आसान सा कैच गिराने वाले मैक्सवेल की हो रही है जोरदार आलोचना

Updated On: Jan 19, 2019 04:02 PM IST

FP Staff

0
तो अब मैक्सवेल महिला क्रिकेटर से सीखेंगे कैच लपकने की कला!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की जीत में धोनी की बल्लेबाजी की अहम भूमिका रही थी. 87 रन की धोनी की नाबाद पारी ने भारत को इस सीरीज में 2-1 से विजेता बना दिया. धोनी की इस पारी के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब पहली ही गेंद पर कंगारू खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने धोनी का आसान सा कैच टपका दिया.

मैच के बाद कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने भी माना कि इस कैच के चलते ही यह सीरीज उनके हाथ से निकल गई और मैक्सवेल को भी इस कैच को छोड़ने के लिए जोरदार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

इस मैच के बाद मैक्सवेल ने ट्विटर पर ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिससे पताचलते है कि धोनी के इस अहम कैच को छोड़ने पर वह खुद को कितना जलील महसूस कर रहे हैं.

 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही महिला बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट की खिलाड़ी हेदी ब्रिकेट  के शानदार कैच के जरिए उनकी टीम पहली बार फाइनल में पहुंची.  ट्विटर पर इस बेहतरीन कैच का वीडियो देखने के बाद मेक्सवेल खुद को रोक नहीं सके और इस कैच के लपतने वाले ब्रिकेट से उन्होंने टिप्स मांग ली. उनकी इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने भी जमकर मजे लिए और कहा कि उन्हें इन टिप्स की वाकई जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi