Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बीसीसीआई की जल्दबाजी के चलते दलीप ट्रॉफी में पड़ सकता है खिलाड़ियों का टोटा

रायडू और धवल कुलकर्णी समेत कई खिलाड़ियों ने दलीप ट्रॉफी के सभी मैचों में भाग लेने में जताई असमर्थता

FP Staff Updated On: Sep 07, 2017 04:47 PM IST

0
बीसीसीआई की जल्दबाजी के चलते दलीप ट्रॉफी में पड़ सकता है खिलाड़ियों का टोटा

पहले इस साल के कैलेंडर से बाहर किए जाने और फिर दोबारा कलैंडर में जगह मिलने के बाद गुरूवार से दलीप ट्रॉफी का पहला मुकाबला शुरू हो गया है . लखनऊ में  इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. लेकिन इस टूर्नामेंट को लेकर पैदा हुई गफलत और उसके बाद जल्दबाजी में बनाए गए शेड्यूल के चलते में इसमें कई क्रिकेटरों की भागीदारी पर सवालिया निशाना लगा दिया है.

बोर्ड के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिय ब्लू के लिए चुने गए इशांत शर्मा, अंबाती रायडू, विजय शंकर और जयंत यादव, वहीं इंडिया रेड के धवल कुलकर्णी और इंडिया ग्रीन के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने बोर्ड को बता दिया है के वे इस टूर्नामेंट के सभी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रह सकते.

दरअसल पहले खबर थी कि दलीप ट्रॉफी को बीसीसीआई के इस साल के केलेंडर के बाहर कर दिया गया है. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के निर्देश पर इसे दोबारा शामिल किया गया. और फिर जल्दबाजी में इसका ऐसा शेड्यूल बनाया गया कि इन खिलाड़ियों के लिए इसमें वक्त दे पाना मुश्किल हो गया है.

आपको बता दें कि गुलाबी गेंद से खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी में इंडिया रेड की कमान अभिनव मुकुंद, इंडिया ग्रीन की कमान पार्थिव पटेल और इंडिया ब्लू की कमान सुरेश रैना के हाथ में है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 25 सितंबर को लखनऊ में शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi