S M L

अमित भंडारी पर हमला करवाने वाले खिलाड़ी पर गंभीर ने की बैन लगाने की अपील

भंडारी पर सोमवार को अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, भंडारी को लोहे की रॉड और हॉकी से पीटा गया है.

Updated On: Feb 11, 2019 10:51 PM IST

FP Staff

0
अमित भंडारी पर हमला करवाने वाले खिलाड़ी पर गंभीर ने की बैन लगाने की अपील

डीडीसीए के चीफ सेलेक्टर अमित भंडारी पर हुए हमले के बाद दिग्गज खिलाड़ी इसकी निंदा की है. भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ट्वीट करके इसकी कड़ी निंदा की है. उन्होंने हमले के बाद लिखा, 'देश के दिल में ऐसी घटना को देखना बहुत निंदनीय है. यह मामले ऐसे ही रफा-दफा नहीं होने चाहिए और मैं खुद इसके लिए कोशिश करुंगा कि ऐसा ना हो. इसकी शुरुआत करने के लिए मैं ऐसे सभी खिलाड़ियों पर बैन लगाने की मांग करता हूं.

उनसे पहले पूर्व भारतीय स्पिनर बिशन बेदी ने भी ट्वीट करके इस पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी.

भंडारी पर सोमवार को अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. भंडारी को लोहे की रॉड और हॉकी से पीटा गया है. उन्हें दूसरे चयनकर्ता सुखविंदर सिंह ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया.

इस मामले पर डीडीसीए के एक अधिकारी ने कहा कि वह एफआईआर दर्ज कराएंगे. अधिकारी ने कहा, 'जहां तक हमले की बात है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हमला उन खिलाड़ियों में से किसी ने करवाया है, जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली. हम इस मामले में अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं. हम एफआईआर दाखिल कराएंगे और गुनाहगारों को छोड़ेंगे नहीं.'

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi