S M L

डब्ल्यूटीए रैंकिंग: शीर्ष पर कायम हैं गर्बिने मुगुरुजा, हालेप दूसरे स्थान पर

रोमानिया की सिमोना हालेप को दूसरा और यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना को तीसरा स्थान मिला है

Updated On: Oct 03, 2017 10:04 AM IST

IANS

0
डब्ल्यूटीए रैंकिंग: शीर्ष पर कायम हैं गर्बिने मुगुरुजा, हालेप दूसरे स्थान पर

स्पेन की स्टार खिलाड़ी गर्बिने मुगुरुजा ने सोमवार को जारी महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा है. वहीं लातविया की युवा खिलाड़ी येलेना ओस्टापेंको ने दो स्थान की छलांग लगाते हुए आठवां स्थान हासिल कर लिया है.

रोमानिया की सिमोना हालेप को दूसरा और यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना को तीसरा स्थान मिला है. चौथे स्थान पर चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा हैं. पांचवां स्थान अमेरिका की वीनस विलियिम्स के पास बना हुआ है. डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी को छठा और योहान कोंटा को सातवां स्थान मिला है.

ओस्टापेंको बुहान ओपन के सेमीफाइनल तक पहुंची थी और इसी का उन्हें फायदा हुआ है. वह 10वें स्थान से आठवें स्थान पर आ गई हैं.

रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा को एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है. आठवें स्थान पर ओस्टापेंको द्वारा कब्जा जमा लेने के बाद कुजनेत्सोवा को नौवां स्थान मिला है और इसी कारण पहले नौवें स्थान पर रहने वाली स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा नौवें से 10वें स्थान पर आ गई हैं.

पोलैंड की एग्निस्का राडवांस्का दो स्थान की छलांग के साथ 11वें स्थान पर पहुंच गई हैं. उन्होंने अमेरिका की मेडिसन कीस को 13वें स्थान पर पहुंचा दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi