S M L

BBL 2018-19: सुबह अस्पताल में भर्ती इस क्रिकेटर ने शाम को दिला दी अपनी टीम को जीत

क्रिश्चियन ने मैच में 5 छक्के और 2 चौके लगाए, उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों में नाबाद 49 रनों की पारी खेली

Updated On: Dec 24, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
BBL 2018-19: सुबह अस्पताल में भर्ती इस क्रिकेटर ने शाम को दिला दी अपनी टीम को जीत

ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के छठे मैच में मेलबर्न रेनीगेड्स ने 5 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनीगेड्स को 175 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे उसने 5 गेंद पहले हासिल कर लिया.  एक समय मेलबर्न की टीम 82 रन पर ही 5 विकेट गंवा चुकी थी लेकिन इसके बाद डेन क्रिश्चियन और मोहम्मद नबी की जोड़ी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी. क्रिश्चियन ने नाबाद 49 और मोहम्मद नबी ने नाबाद 48 रन बनाए.

सिडनी मोर्निंग हेराल्ड के मुताबिक बड़ी बात ये है कि जीत में अहम भूमिका निभाने वाले डेन क्रिश्चियन इस मैच से पहले अस्पताल में भर्ती थे. डेन क्रिश्चियन के पेट में दर्द था और उन्हें गैस्ट्रो की दिक्कत हो गई थी. वो दिन भर दर्द से जूझ रहे थे लेकिन मैच शुरू होने से पहले वो स्वस्थ महसूस करने लगे और मैच खेलने पहुंच गए.

मैच के दौरान डेन क्रिश्चियन ने बल्ले से ऐसा धमाल मचाया कि सब देखते रह गए. क्रिश्चियन ने मैच में 5 छक्के और 2 चौके लगाए. उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों में नाबाद 49 रनों की पारी खेली. उनके और नबी के बीच छठे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी हुई. क्रिश्चियन को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मेलबर्न रेनीगेड्स ने बिग बैश लीग में दोनों ही मैच जीते हैं और वो अंक तालिका में टॉप पर चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi