S M L

अब सौरव गांगुली ने भी उठाया टीम इंडिया में धोनी की मौजूदगी पर सवाल !

पिछले एक साल से धोनी टीम की जरूरत के मुताबिक रन नहीं बना पा रहे हैं- गांगुली

FP Staff Updated On: Jul 19, 2018 11:01 AM IST

0
अब सौरव गांगुली ने भी उठाया टीम इंडिया में धोनी की मौजूदगी पर सवाल !

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भले ही एमएस धोनी की संन्यास की अटकलों को खरिज कर दिया हो लेकिन सच्चाई तो यह है कि वह अपनी खराब फॉर्म की वजह के बड़े –बड़े दिग्गज खिलाड़ियों के निशाने पर गए हैं.

जिन सौरव गांगुली की कप्तानी में धोनी ने अपना इंटरनेशनल करियर शुरू किया था उन्होंने ही अब टीम इंडिया में धोनी की पोजिशन पर सवाल उठा दिया है. पहले लॉर्ड्स और फिर लीड्स में धोनी की धीमी पारियों के बाद सौरव गांगुली का कहना है कि धोनी जल्द ही अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है.

गांगुली का कहना है, ‘ अगर धोनी टीम में हैं तो वह ऐसी पोजिशन पर खेलने आते हैं जहां से उन्हें लगातार बॉल को हिट करने की जरूरत है. वह 24-25 ओवर के आसपास खेलने आते हैं तो पारी को खड़ी करने के लिए उन्हें लगातार रन बनाने की जरूरत है जिसमें वह नाकाम हो रहे हैं. वह ऐसा कर तो सकते हैं लेकिन पिछले एक साल से वह ऐसा करने में नाकाम हो रहे हैं’.

धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 59 गेदों में 37 रन की पारी खेली थी जिसके बाद ही वह आलोचनाओं के घेरे में आ गए. एक और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने तो धोनी की इस पारी की तुलना खुद की 1975 के वर्ल्ड कप में खेली गई 36 रन की धीमी पारी से कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi