S M L

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की एचसीए के दोबारा चुनाव कराने की मांग

अजहर ने लगाया आरोप - 'कुछ लोग एचसीए में मेरी एंट्री को गैरकानूनी तरीके से रोक रहे हैं'

Updated On: Jan 13, 2018 05:00 PM IST

FP Staff

0
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की एचसीए के दोबारा चुनाव कराने की मांग

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट ऐसोसिएशन यानी एचसीए के दोबारा चुनाव कराए जाने की मांग की है. हैदराबाद में एक प्रैस कॉन्फ्रैंस करके अजहर ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग गैरकानूनी तरीके से उनकी एंट्री को रोक रहे हैं. अजहर का कहना है कि इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर भी विचार कर रहे हैं.

अजहर ने बीसीसीआई की एक चिट्ठी का हवाला देते हिए कहा है कि बोर्ड की ओर से उनपर चुनाव एचसीए का चुनाव लड़ने से कोई रोक नहीं लगाई गई है लिहाजा पिछले साल उनको चुनाव लड़ने से रोकने का फैसला गैरकानूनी था और अब दोबारा चुनाव होने चाहिए.

अजहर पिछले दिनों एचसीए की एक मीटिंग में पहुंचे थे जहां उनके इसमें भाग लेने से रोक दिया गया था. यह मीटिंग ऐसोसिएशन में लोढ़ा कमेटी के सुधारों को लागू करने पर विचार करने के लिए बुलाई गई थी.

दरअसल अजहर पर मैच पिक्सिंग के आरोप लगने के बाद बोर्ड ने उनपर आजीवन पाबंदी लगा दी थी. बाद में हैदराबाद हाइकोर्ट ने इस पाबंदी को सही प्रक्रिया ना अपनाने के चलते खारिज कर दिया था. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारत की ओर से 99 टेस्ट मैचों में 6215 रन बनाए हैं. 334 वनडे में अजहर के नाम 9378 रन दर्ज हैं .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi