S M L

आपने इतना मूर्ख बल्लेबाज कभी नहीं देखा होगा, वीडियो देखें...

अजीबो-गरीब शॉट लगाने के चक्कर में बहुत बड़ी मूर्खता कर बैठे चमारा सिल्वा, अब इंटरनेट पर उड़ रहा है मजाक

FP Staff Updated On: Nov 22, 2017 03:19 PM IST

0
आपने इतना मूर्ख बल्लेबाज कभी नहीं देखा होगा, वीडियो देखें...

हमारे देश में कहावत है कि ‘ चौबे जी, छब्बे बनने चले और दुबे जी बनकर रह गए. यानी कुछ नया और ज्यादा हासिल करने की फिराक अपने पास जो कुछ ही हो उसे भी गंवा देना. कुछ ऐसा ही हुआ है श्रीलंका के बल्लेबाज चमारा सिल्वा के साथ.  दरअसल टी20 क्रिकेट के आगमन के बाद से बल्लेबाज नए-नए शॉट ईजाद करने की कोशिश करते हैं. ऐसी ही एक कोशिश चमारा सिल्वा ने भी की. इस कोशिश में वह बुरी तरह से नाकाम रहे और अब हंसी के पात्र बन रहे हैं.

श्रीलंका के लिए 75 वनडे खेलकर दो शतक भी जड़ने वाले चमारा सिल्वा ने श्रीलंका में एक क्लब स्तर के मुकाबले में एक ऐसा शॉट ईजाद करने की कोशिश की जिसकी नाकामी के बाद उनकी जगहंसाई हो रही है. यह मुकाबला इस साल की शुरूआत मे  श्रीलंका के दो बड़े क्लबों एमएएस युनिकेला और टीजे लंका के बीच कोलंबो में खेला जा रहा था. लेकिन इस घटना का वीडियो अब सामने आया है.

 

वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि जब गेंदबाज गेंद फेंकने वाले थे तो चमारा सिल्वा शॉट खेलने के लिए स्टंप के पीछे चले गए. वह चाहते थे कि ऐसा करने से वह गेंदबाज को चौंका दें और उन्हें ऑनसाइड में शॉट खेलने के लिए ज्यादा वक्त भी मिल जाए. लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया. गेंदबाज और स्टंप्स के बीच में कोई बाधा नहीं रही और बड़ी आसानी ने स्टंप को निशाना बनाकर गेंद डिलीवर की और चमारा सिल्वा स्टंप के पीछे खड़े-खड़े ही बोल्ड हो गए.

इस वीडियो के सामने आने के बाद चमारा सिल्वा की जबरदस्त मजाक उड़ाया जा रहा है और उन्हें क्रिकेट की दुनिया के सबसे बेवकूफ बल्लेबाज की संज्ञा दी जा रही है. चमारा सिल्वा को बीते सितंबर महीने में प्रथम-श्रेणी मैच के दौरान खराब बर्ताव और खेल भावना को नुकसान पहुंचाने के लिए के लिए दो साल तक प्रतिबंधित किया जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi