S M L

एक बार फिर विवाद में रणतुंगा, भारतीय फैंस पर दिया विवादित बयान

रणतुंगा ने नसीहत देते हुए कहा कि श्रीलंकाई लोग भारतीय फैंस की तरह बर्ताव करना बंद करें

Updated On: Aug 29, 2017 03:58 PM IST

FP Staff

0
एक बार फिर विवाद में रणतुंगा, भारतीय फैंस पर दिया विवादित बयान

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं. उन्होंने तीसरे वनडे के बाद भारतीय फैंस को लेकर विवादित बयान दिया है. श्रीलंका को 1996 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने टीम इंडिया के फैंस की तुलना श्रीलंका के उन लोगों से कर दी है जिन्होंने तीसरे वनडे में जमकर बवाल काटा था.

दरअसल पल्लेकल में खेले गए तीसरे वनडे में श्रीलंका के फैंस ने मैदान पर प्लास्टिक की बोतलें फेंकी थी. हालात इतने खराब हो गए और अंपायरों को मैच रोकना पड़ा. जब मैच रोका गया तो भारत का स्कोर 44 ओवर में 210/4 था और भारत को जीतने के लिए सिर्फ 8 रन चाहिए थे जबकि टीम के 6 विकेट बचे थे. मैच को लगभग आधे घंटे से भी ज्यादा देर तक रोका गया. हालांकि इस दौरान स्टेडियम को लगभग खाली कराने के बाद ही दोबारा मैच शुरू हो सका.

इसी घटना पर रणतुंगा ने नसीहत देते हुए कहा कि श्रीलंकाई लोग भारतीय फैंस की तरह बर्ताव करना बंद करें.

एक कार्यक्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणतुंगा ने कहा, ‘इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होना चाहिए. श्रीलंकाई लोग क्रिकेट से प्यार करते हैं और जब टीम हारती है तो वो उदास होते हैं. हमने श्रीलंका के क्रिकेट के लिए कई बलिदान दिए हैं.

हमारी टीम का हर खिलाड़ी मानसिक रूप से उदास है, ऐसे में मैं सभी श्रीलंकाई क्रिकेट फैंस से निवेदन करता हूं कि वो भारतीय फैंस की तरह हरकत ना करें. हमारा इतिहास शानदार रहा है. इस तरह का बर्ताव हमारी परंपरा और इतिहास को शोभा नहीं देता.’ भारत के फैंस इस पर रणतुंगा बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi