S M L

तो क्या अब फिर से मैदान पर आईपीएल का लुत्फ उठाते नजर आएंगे राज कुंद्रा!

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मालिक राज कुद्रा पर 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बाद लगा है क्रिकेट से दूर रहने का प्रतिबंध

Updated On: Mar 30, 2018 10:02 PM IST

FP Staff

0
तो क्या अब फिर से मैदान पर आईपीएल का लुत्फ उठाते नजर आएंगे राज कुंद्रा!

साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंस कर क्रिकेट गतिविधियों में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मालिक राज कुंद्रा ने इंडियन प्रीमियर लीग सट्टेबाजी मामले में दिल्ली पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद अब इस बैन को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी है.

कुंद्रा ने आरटीआई के तहत दिल्ली पुलिस को याचिका दायर की थी जिसने कहा कि उनके खिलाफ सट्टेबाजी के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं ।

उन्होंने यहां इंडियन चैंबर आफ कामर्स के एक कार्यक्रम से इतर कहा ,‘ हमने यह जानने के लिये दिल्ली पुलिस को आरटीआई भेजी थी कि कथित सट्टेबाजी मामले में मेरे खिलाफ साक्ष्य हैं या नहीं. मुझे जवाब मिला कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है. आप भी यह आरटीआई देख सकते हैं.

उन्होंने कहा ,‘ उम्मीद है कि यह प्रतिबंध वापिस ले लिया जाएगा. हमने याचिका दायर कर दी है लेकिन अभी सुनवाई की तारीख नहीं पता है. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

2013 में राज कुंद्रा की टीम राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों की गरफ्तारी के साथ ही स्पॉट फिक्सिंग का खुलासा हुआ था. इन तीन खिलाड़ियों में एस श्रीसंत भी शामिल थे. इन तीनों खिलाड़ियों को भी अदालत से क्लीन चिट मिल चुकी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi