S M L

वेंकटेश प्रसाद के इस्तीफे के बाद आशीष कपूर की होगी सेलेक्शन कमेटी में वापसी!

पूर्व तेंज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ सकते हैं

Updated On: Mar 03, 2018 10:38 PM IST

Bhasha

0
वेंकटेश प्रसाद के इस्तीफे के बाद आशीष कपूर की होगी सेलेक्शन कमेटी में वापसी!

जूनियर टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर वेंकटेश प्रसाद के इस्तीफे के बीद भारत के पूर्व आफ स्पिनर आशीष कपूर के जूनियर राष्ट्रीय चयन पैनल में वापसी की संभावना है.

माना जा रहा है कि प्रसाद किंग्स इलेवन पंजाब से गेंदबाजी कोच के तौर पर जुड़ जाएंगे और साथ ही हितों के टकराव से बचने के लिये इस पूर्व तेज गेंदबाज ने भारत के आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतने के एक महीने से कम समय बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

अब सलेक्शन कमेटी में इस समय दो अन्य सदस्य उत्तर प्रदेश के आलराउंडर ज्ञानेंद्र पांडे और बड़ौदा के पूर्व बल्लेबाज राकेश पारिख हैं.

लोढ़ा समिति की सफारिशों के बाद पांच सदस्यीय चयन पैनल को तीन सदस्यीय कर दिया गया. इससे पहले पांच सदस्यीय पैनल में कपूर के साथ पंजाब के बल्लेबाज अमित शर्मा भी शामिल थे.

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘पूरी संभावना है कि आशीष जूनियर चयन पैनल में अब वापसी करेंगे क्योंकि वेंकी ने इस्तीफा दे दिया है. जहां तक जतिन परांजपे और गगन खोड़ा का संबंध है तो वे दोबारा सीनियर राष्ट्रीय चयनकर्ता नहीं बन सकते क्योंकि वे टेस्ट खिलाड़ी नहीं हैं. लेकिन आशीष और अमित के मामले में योग्यता संबंधित कोई समस्या नहीं थी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi