S M L

तो क्या बिहार-झारखंड के सबसे रईस आदमी हैं एमएस धोनी!

इनकम टैक्स रिटर्न से हुआ खुलासा, इस साल धोनी ने चुकाया 12.17 करोड़ रुपए का टैक्स

Updated On: Jul 24, 2018 11:14 AM IST

FP Staff

0
तो क्या बिहार-झारखंड के सबसे रईस आदमी हैं एमएस धोनी!

हाल ही में इंग्लैंड में वनडे सीरीज के दौरान अपनी खराब फॉर्म और उसके बाद संन्यास की अटकलों के चलते सुर्खियों में रहने वाले एमएस धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तान रह चुके धोनी इस बार अपनी कमाई और उसपर चुकाए टैक्स के चलते खबरों में हैं. धोनी ने इस बार इतना इनकम टैक्स चुकाया है कि वह पूरे बिहार और झारखंड क्षेत्र में सबसे ज्यादा व्यक्तिगत इनकम टैक्स चुकाने वाले व्यक्ति बन गए हैं.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक धोनी ने इस वित्तीय वर्ष में 12.17 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स चुकाया है जो व्यक्तिगत कैटगरी में बिहार और झारखंड के रीजन में सबसे अधिक है.

यह नहीं धोनी पिछले वित्तीय वर्ष में भी इस रीजन से सबसे अधिक इनकम टैक्स चुकाने वाले व्यक्ति थे. 2016-17 वित्तीय वर्ष में उन्होंने 10.93 करोड़ रुपए इनकम चैक्य के रूप में चुकाए थे. यानी 37 साल के धोनी की वक्त के साथ फॉर्म भले ही ठीक नहीं चल पा रही हो लेकिन उनकी कमाई में इजाफा हो रहा है. धोनी इस वक्त बीसीसीआई के ए कैटोगरी के करार वाले क्रिकेटर हैं और इस अलावा आईपीएल और इंडोर्समेंट उनकी कमाई का मुख्य जरिया हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi