S M L

वनडे सीरीज से पहले सामने आया धोनी का नया हेयर स्टाइल

10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में टीम इंडया में शामिल हो जाएंगे धोनी

Updated On: Dec 05, 2017 08:15 PM IST

FP Staff

0
वनडे सीरीज से पहले सामने आया धोनी का नया हेयर स्टाइल

मैदान पर जोरदार प्रदर्शन के साथ-साथ खिलाड़ियों के हेयर स्टाइल के भी फैंस दीवीने होते हैं. यहीं वजह है कि खिलाड़ी हमेशा नए-नए हेयर स्टाइल आजमाने रहते हैं. फुटबॉल में यह चलन का काफी पुराना है लेकिन भारत में क्रिकेटर्स के हेयर स्टाइल को काफी फॉलो किया जाता है.

मौजूदा वक्त में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या के एल राहुल और रवींद्र जडेजा वक्त वक्त पे अपने हेयर स्टाइल बदलते रहते हैं. लेकिन इन क्रिकेटरों से पहले मौजूदा वक्त के जिस जिस बल्लेबाज की हेयर स्टाइल सुर्खियों में थी वह हैं महेन्द्र सिंह धोनी. अपने करियर के आगाज के दौरान लंबी लंबी जुल्फों वाले धोनी की हेयर स्टाइल इतनी फेमस थी कि पाकिस्तान दौरे पर उस वक्त के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक ने उसकी तारीफ की थी.

इसके बाद धोनी अपनी हेयर स्टाइल के साथ लगातार एक्सपेरीमेंट करते रहे हैं. साल 2011 में मिली जीत के बाद तो उन्होंने अपने बाल मुंडवा दिए थे. और अब धोनी का एक नाया हेयर स्टाइल सामने आया है. धोनी ने यह हेयरकट किसी विज्ञापन के लिए करवाया है .

बहरहाल टीम इंडिया श्रीलंका के साथ आखिरी टेस्ट खेल रही है और इसके बाद वनडे और टी20 सीरीज की बारी है. जिसके लिए धोनी भी टीम इंडिया में शामिल हो जाएंगे. ऐसे में धोनी का यह नया लुक भी फैंस के सामने होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi