S M L

डीडीसीए के चुनाव की दौड़ में शामिल हो सकते हैं क्रिकेटर मदन लाल

मदन लाल अध्यक्ष, उपाध्यक्ष या फिर निदेशक के पद के लिए चुनाव लड़ेंगे

Bhasha Updated On: May 19, 2018 12:35 PM IST

0
डीडीसीए के चुनाव की दौड़ में शामिल हो सकते हैं क्रिकेटर मदन लाल

भारत के पूर्व आलराउंडर मदन लाल के 30 जून को होने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के चुनाव में तीन बड़े पदों में से एक के लिए लड़ने की उम्मीद है.

पता चला है कि लाल अध्यक्ष, उपाध्यक्ष या फिर निदेशक के पद के लिए चुनाव लड़ेंगे.

डीडीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘यह सच है कि मदन लाल दिल्ली क्रिकेट की सेवा करना चाहते हैं जैसा कि उन्होंने क्रिकेटर, कप्तान, कोच, चयनकर्ता और क्रिकेट सलाहकार समिति के प्रमुख के तौर पर किया है.’

उन्होंने कहा, ‘वह दिल्ली क्रिकेट के बड़े नामों में से एक हैं और सब उनका काफी सम्मान करते हैं. यहां तक कि पूर्व क्रिकेटर भी उन्हें इस पद पर काबिज होते हुए देखकर खुश होंगे.’ उऩसे पहले समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमेन और प्रधान संपादक रजत शर्मा ने भी पुष्टि की थी कि वह भी डीडीसीए के अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे जिसके लिए चुनाव 30 जून को होने हैं. शर्मा की टीम में राकेश बंसल ( उपाध्यक्ष ), विनोद तिहाड़ा ( सचिव ) और ओमप्रकाश शर्मा शामिल हैं. शर्मा गुट के बयान में कहा गया है कि पैनल के बाकी नामों की घोषणा बाद में की जाएगी. शर्मा की उम्मीद्वारी का डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल , कोषाध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ ( एफआईएच ) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने समर्थन किया है. यह वही गुट है जो सालों से डीडीसीएओ की सत्ता पर काबिज है लिहाजा रजत शर्मा की जीत की काफी संभावनाएं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi