Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

ऐतिहासिक जीत के बावजूद टीम इंडिया क्यों है इस दिग्गज क्रिकेटर के निशाने पर!

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलाक का मानना है कि टीम इंडिया कमजोर तैयारी के साथ इस दौर पर आई है

FP Staff Updated On: Feb 14, 2018 08:17 PM IST

0
ऐतिहासिक जीत के बावजूद टीम इंडिया क्यों है इस  दिग्गज क्रिकेटर के निशाने पर!

टीम इंडिया ने भले ही साउथ अप्रीका में ऐतिहासिक सीरीज जीतने का कारनाम कर दिखाया हो लेकिन साउथ अप्रीका के अफ्रीका के महान ऑल राउंडर शॉन पोलाक उससे खुश नहीं हैं. पोलाक इस वजह से टीम इंडिया से नाराज नहीं है कि उसने पोलाक की टीम को मात देदी हो बल्कि उनकी नराजगी की वजह कुछ और है.

वह भारत के साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनाये गये रवैये और प्राथमिकताओं के दिशाहीन होने की आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि भले ही भारत ने ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत ली हो लेकिन टीम इंडिया इस दौरे टेस्ट सीरीज के लिए पर बिना तैयारी के आई थी..

पोलाक ने कहा, ‘मैं उनकी बल्लेबाजी से थोड़ा निराश था. जब वे इस दौरे पर आए थे तो मैंने सोचा था कि यह उनकी मजबूती साबित होगी. लेकिन टेस्ट सीरीज में वे जिस तरह से खेले, मैं उससे थोड़ा निराश हुआ. ’’

उन्होंने सवाल पूछा कि क्या भारत वनडे सीरीज जीतकर संतुष्ट होगा जबकि उनकी प्राथमिकता टेस्ट सीरीज में फतह हासिल करने की होनी चाहिए थी.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्हें पता चल गया था कि तैयारियों के हिसाब से उन्हें यहां थोड़ा और समय पहले आ जाना चाहिए था. मुझे लगता है कि आपके सही लक्ष्य क्या हैं और आप क्या हासिल करना चाहते हो, यह इस पर निर्भर करता है. अगर आप देश से बाहर टेस्ट सीरीज जीतना चाहते हो तो आपको इसे ज्यादा प्राथमिकता देनी चाहिए. प्राथमिकता का मतलब ज्यादा तैयारी है. ’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi