S M L

धोनी की काबिलियत पर अब इस दिग्गज ने भी उठा दी उंगली...

'2019 वर्ल्ड कप तक धोनी टीम इंडिया में रह तो सकते हैं लेकिन उनकी मैच फिनिश करने की क्षमता अब पहले जैसे नहीं रही'

Updated On: Oct 03, 2018 07:22 PM IST

FP Staff

0
धोनी की काबिलियत पर अब इस दिग्गज ने भी उठा दी उंगली...

टीम इंडिया का मैनेजमेंट भले ही एमएस धोनी को 2019 वर्ल्ड कप के लिए अपनी रणनीति में शामिल करके चल रहा हो लेकिन धीनी की गिरती हुई फॉर्म लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई है. धोनी की इस फ़ॉर्म पर बाकी लोग तो उंगली उठाते ही रहे हैं लेकिन अब एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी ने इस अपनी नेगेटिव राय व्यक्त की है जिनके क्रिकेट के खेल की सोच को बड़े सम्मान के साथ देखा जाता है और वह खिलाड़ी हैं अनिल कुंबले.

टीम इंडिया के कप्तान के साथ साथ कोच भी रह चुके कुंबले ने कहा है कि धोनी की मैच फिनिश करने की कबिलीयत अब बीते दिनों की बात हो चुकी है.

स्टार स्पोर्ट्स पर अपना राय व्यक्त करते हुए कुंबले ने कहा है धोनी में अब पहले वाली बात नहीं रही है लिहाजा भारतीय टीम को अब मिडिल ऑर्डर में उनकी बजाय किसी और बल्लेबाज पर जिम्मेदारी डालनी चाहिए. उनका कहना है, ‘टीम इडिया को अब धोनी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है. मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी अब किसी और को दी जानी चाहिए. धोनी अब पहले जैसे गेम फिनिशर नहीं रहे हैं.’

हालांकि कुंबले का मानना है कि 2019 वर्ल्ड कप तक धोनी को टीम इंडिया में रहना चाहिए क्योंकि उनकी टक्कर का विकेटकीपर अब भी भारत के पास नहीं है और टीम इंडिया को उनकी जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi