S M L

कमेंट्री ही नहीं संजय मांजरेकर की गायकी का हुनर भी जोरदार है, वीडियो देखें...

1990 के दशक में अपनी ठोस बल्लेबाजी के लिए मशहूर मांजरेकर इन दिनों कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं

Updated On: Jan 17, 2019 11:02 PM IST

FP Staff

0
कमेंट्री ही नहीं संजय मांजरेकर की गायकी का हुनर भी जोरदार है, वीडियो देखें...

1990 के दशक में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी तकनीक के चलते मशहूर हुए पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर इन दिनों कमेंट्री में भी जमकर नाम कमा रहे हैं. अपना रक्षात्मक बल्लेबाजी के विपरीत मांजरेकर अपने कमेंट्री में बेहद आक्रामक रहते हुए सटीक कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं.

लेकिन कम लोगों को पता है कि कमेंटरी के अलावा इन दिनों मांजकेर एक ओर फील्ड में नाम कमा रहे हैं और वह है गायकी. जी हां, क्रिकेट के खेल के अलावा संजय मांजरेकर को गायकी का भी भरपूर शौक है और वह इसका भी जमकर रियाज करते हैं.

 

मांजरेकर की गायकी किस मुकाम पर है जानने के लिए आप खुद ही फैसला कीजिए कि गायकी का उनका हुनर किस कदर तराशा जा चुका है. मांजरेकर ने खुद ट्वीट करके अपनी गायकी का एक मुजाहिरा किया है जिसमें वह कॉमर्शियल ब्रेक के बीच अपने फैंस को अपनी आवाज के जादू से रूबरू करा रहे हैं. मांजरेकर ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के गीत दिल दीयां गल्ला को गुनगुना रहे हैं.

यह कोई पहला मौका नहीं है जब मांजरेकर की गायकी लोगों के सामने आई हो इससे पहले भी वह कई मौकों पर अपने इस हुनर का मुजाहिरा कर चुके हैं. यहां तक कि कुछ साल पहले उनका एक एल्बम भी आया था. इसमें मांजरेकर ने टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों के पसंदीदा गाने गाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi